1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mumtaz passes away: इंडस्ट्री ने खोया लीजेंड सितारा, 79 साल की उम्र में मुमताज ने कनाडा में ली आखिरी सांस

Mumtaz passes away: इंडस्ट्री ने खोया लीजेंड सितारा, 79 साल की उम्र में मुमताज ने कनाडा में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा मीनू मुमताज (Meenu Mumtaz) का 79 वर्ष की उम्र में कनाडा में निधन हो गया। उनके निधन की पुष्टि उनके भाई अनवर अली ने की है। आपको बता दें, मीनू मुमताज (Meenu Mumtaz) फेमस कॉमेडियन महमूद (Famous Comedian Mahmood) की बहन थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mumtaz passes away: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा मीनू मुमताज (Meenu Mumtaz) का 79 वर्ष की उम्र में कनाडा में निधन हो गया। उनके निधन की पुष्टि उनके भाई अनवर अली ने की है। आपको बता दें, मीनू मुमताज (Meenu Mumtaz) फेमस कॉमेडियन महमूद (Famous Comedian Mahmood) की बहन थीं।

पढ़ें :- Kapil Dev Agarwal jeevan parichay : कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर में दूसरी बार खिलाया कमल तो योगी ने दिया मंत्री पद

मीनू मुमताज (Meenu Mumtaz)  का जन्म 26 अप्रैल 1942 में मीनू को हुआ था। उन्होंने बचपन से ही डांस की ट्रेनिंग ली थी। महमूद का पूरा परिवार ही फिल्मों से जुड़ा था ऐसे में मीनू भी फिल्मों में आ गई थीं। उन्हें देविका रानी ने फिल्मों में ब्रेक दिया था। मीनू मुमताज (Meenu Mumtaz)   फिल्म बिरादरी, प्रेस, मीडिया, प्रशंसकों, दोस्तों को मीनू पर प्यार न्यौछावर करने के लिए आभार जताया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...