1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Murder: गोली मारकर फेमस स्टार की हत्या, पार्किंग में हुए झगड़े के बीच हुआ हादसा

Murder: गोली मारकर फेमस स्टार की हत्या, पार्किंग में हुए झगड़े के बीच हुआ हादसा

 ब्रैंडन 'बूगी बी' मॉन्ट्रियल को एक वेयरहाउस डिस्ट्रिक्ट ग्रोसरी स्टोर (Warehouse District Grocery Store) के बाहर गोली मार दी गई थी। 43 साल के बूगी बी एक कॉमेडियन थे, जो इंस्टाग्राम और टिक्कॉक दोनों पर अपनी वीडियो पोस्ट करते थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: ब्रैंडन ‘बूगी बी’ (boogie b) मॉन्ट्रियल को एक वेयरहाउस डिस्ट्रिक्ट ग्रोसरी स्टोर (Warehouse District Grocery Store) के बाहर गोली मार दी गई थी। 43 साल के बूगी बी (43 Years Boogie B) एक कॉमेडियन थे, जो इंस्टाग्राम और टिक्कॉक दोनों पर अपनी वीडियो पोस्ट करते थे।

पढ़ें :- Ritesh Genelia d'souza Marriage Anniversary: पति को बेहद घमंडी समझती थी जेनेलिया, 11 साल तक छुपा कर रखा रिश्ता

शुक्रवार को यह वारदात न्यू ऑरलियन्स (new Orleans) में हुई, जहां टिकटॉक स्टार अपनी दादी के लिए ग्रोसरी शॉपिंग (grocery shopping) करने आए थे। न्यू ऑरलियन्स पुलिस ने बताया कि कैसे बूगी बी स्टोर के बाहर क्रॉसफायर में फंस गए थे, जहां पार्किंग में दो पुरुषों के बीच झगड़ा चल रहा था और गोली उन्हें लग गई।

जब यह घटना हुई तो वह अपनी मां और दादी को देखने के लिए क्रिसमस के लिए एलए से घर आए थे। वहीं, अब टिकटॉक स्टार की मौत के बाद से फैंस ही नहीं परिवार के लोग भी सदमे में हैं।

इस मामले में पुलिस ने एक ग्रे या सिल्वर सेडान गेटअवे कार के साथ दो संदिग्धों की निगरानी की तस्वीरें और एक महिला की तस्वीर जारी की है। हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मॉन्ट्रेल इंस्टाग्राम पर भी बेहद लोकप्रिय थे, जहां उनके करीब एक मिलियन फॉलोअर्स हैं और फेसबुक पर भी उनसे 500,000 से अधिक लोग जुड़े हुए हैं।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...