1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Murder : प्रॉपर्टी के विवाद में भाई को इस तरह चाकू से उतारा मौत के घाट, जानकर उड़ जाएंगे होश

Murder : प्रॉपर्टी के विवाद में भाई को इस तरह चाकू से उतारा मौत के घाट, जानकर उड़ जाएंगे होश

यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के साहिबाबाद इलाके में रविवार सुबह दिल दहलाने वाली वारादत हुई है। जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी है। पुलिस की मानें तो दोनों के बीच पहले से प्रॉपर्टी विवाद (Property Dispute) चल रहा था। मृतक का नाम सुलेमान (28 साल) है और आरोपी उसका सगा छोटा भाई अमान है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के साहिबाबाद इलाके में रविवार सुबह दिल दहलाने वाली वारादत हुई है। जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी है। पुलिस की मानें तो दोनों के बीच पहले से प्रॉपर्टी विवाद (Property Dispute) चल रहा था। मृतक का नाम सुलेमान (28 साल) है और आरोपी उसका सगा छोटा भाई अमान है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

पढ़ें :- Sant Kabir Nagar News : युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी इंद्रजीत राजभर को किया गिरफ्तार

मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र (Sahibabad Police Station Area) में शहीदनगर का है। पुलिस ने बताया कि सुलेमान ऊपर वाले कमरे में सो रहा था। जागने के बाद वह नीचे कमरे में आया। इस दौरान छोटे भाई अमान से उसका झगड़ा हो गया। अमान ने सब्जी काटने वाला चाकू उसके पैर में मारा। इसके बाद उसने शरीर पर चाकू से कई वार किए। लहूलुहान सुलेमान को परिजन नजदीकी अस्पताल में ले गए। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

इस परिवार की महिला मुमताज ने पुलिस को बताया कि दोनों भाइयों में प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा (Property Dispute) रहता था। सुलेमान कोई कामकाज नहीं करता था। इसे लेकर दोनों भाइयों में अक्सर विवाद होता था। इंस्पेक्टर नागेंद्र चौबे (Inspector Nagendra Choubey) ने बताया कि आरोपी अमान को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...