1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सगे भाइयों की हत्या: फिल्मी अंदाज में मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सगे भाइयों की हत्या: फिल्मी अंदाज में मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Murder Of Real Brothers Film Style Encounter Arrested Main Accused

By शिव मौर्या 
Updated Date

अंबेडकरनगर। बहुचर्चित सगे भाइयों के हत्याकांड में अंबेडकरनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में अभी तक पांच आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड के मुख्य अ​भियुक्त अमित सिंह पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था, जिसको बेवाना की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

आरोपी के पास से एक तमंचा और बाइक बरामद हुआ है। वहीं, उसके पिता जगदंबा सिंह को और नागेंद्र पांडे को मुबारकपुर के पास महारामपुर मोड़ पर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था। इस घटना में शामिल मुख्य अभियु​क्त को गिरफ्तार ​कर लिया गया है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

अंबेडकर नगर पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्रा तथा राजेसुलतानपुर के थाना अध्यक्ष पीएन तिवारी ने आरोपियों की गिरफ्तारी में बड़ी भूमिका निभाई है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-लाल टोपी से क्यों डरते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

बता दें कि, पर्दाफाश ने पहले ही बता दिया था कि दोहरे हत्याकांड में आरोपियों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा जाएगा। वहीं, इस बीच दोहरे हत्याकांड मारे गए सगे भाइयों की पत्नियों ने अन्न जल त्याग रखा है और आरोपियों के एनकाउंटर की मांग पर अड़ी हुई हैं।

रिपोर्ट—अजय कुमार तिवारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...