1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 नंदीग्राम बना सबसे बड़ा अखाड़ा, शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 नंदीग्राम बना सबसे बड़ा अखाड़ा, शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला

बंगाल की 30, असम की 39 सीटों पर मतदान हो रहा है। गुरुवार सुबह से ही कई सीटों पर ईवीएम में गड़बड़ी और मारपीट की खबरें आई। तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी ने एक दूसरे पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया है। नंदीग्राम सबसे बड़ा चुनावी अखाड़ा बन गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोलकाता: पश्चिम बंगाल और असम में आज दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। बंगाल की 30, असम की 39 सीटों पर मतदान हो रहा है। गुरुवार सुबह से ही कई सीटों पर ईवीएम में गड़बड़ी और मारपीट की खबरें आई। तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी ने एक दूसरे पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया है। नंदीग्राम सबसे बड़ा चुनावी अखाड़ा बन गया है। वहीं नंदीग्राम में मतदान के बीच शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला किया गया है।

पढ़ें :- West Bengal : क्या पाला बदलने की तैयारी में शुभेंदु अधिकारी? चाय पर चर्चा में सीएम ममता बोलीं- भाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर पथराव किया गया है। इस हमले में शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी को नुकसान नहीं हुआ है लेकिन उनके काफिले में मौजूद कुछ अन्य गाड़ियों को नुकसान हुआ है। शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है।

इस चरण में सबकी निगाहें बंगाल की हाई प्रोफाइल नंदीग्राम सीट पर टिकी है, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने पूर्व सहयोगी और बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ मैदान में हैं। चुनाव आयोग ने नंदीग्राम में धारा 144 लगाई हुई है और नंदीग्राम में मतदान केंद्र के 200 मीटर के दायरे में पांच या इससे ज्यादा लोगों के एक जगह जमा होने की मनाही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...