1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. National Herald Case: ईडी को पत्र लिखकर सोनिया गांधी ने मांगा समय, खराब स्वास्थ्य का दिया हवाला

National Herald Case: ईडी को पत्र लिखकर सोनिया गांधी ने मांगा समय, खराब स्वास्थ्य का दिया हवाला

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को नेशनल हेराल्ड केस में ईडी ने पूछताछ के लिए 23 जून को बुलाया था। बीते दिनों ही वो कोविड से सही होकर वापस घर लौटीं हैं। इसके साथ ही डॉक्टरों ने उनहें आराम करने की सलाह दी है। इन सबके बीच सोनिया गांधी ने ईडी को पत्र लिखकर कुछ और दिनों का समय मांगा है। इसकी जानकारी कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

National Herald Case: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को नेशनल हेराल्ड केस में ईडी ने पूछताछ के लिए 23 जून को बुलाया था। बीते दिनों ही वो कोविड से सही होकर वापस घर लौटीं हैं। इसके साथ ही डॉक्टरों ने उनहें आराम करने की सलाह दी है। इन सबके बीच सोनिया गांधी ने ईडी को पत्र लिखकर कुछ और दिनों का समय मांगा है। इसकी जानकारी कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने दी है।

पढ़ें :- Sonia Gandhi के सचिव पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पीड़िता ने खोला माधवन की घिनौनी करतूत का राज

जयराम नरेश ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)को कोरोना और फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों द्वारा घर पर आराम करने की सख्त सलाह के दृष्टिगत सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)ने आज ED को पत्र लिखकर उनके पूरी तरह से ठीक होने तक अगले कुछ हफ्तों के लिए उनकी उपस्थिति को स्थगित करने का अनुरोध किया है।

बता दें कि, ईडी ने उन्हें 23 जून को पूछताछ के लिए समन किया था। ईडी ने सोनिया को पहले 8 जून के लिए समन किया था, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण वे तब पेश नहीं हो सकी थीं। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...