1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवा:50 बोरी उर्वरक के साथ 13 गिरफ्तार,दो बाइक और दस साइकिल बरामद

नौतनवा:50 बोरी उर्वरक के साथ 13 गिरफ्तार,दो बाइक और दस साइकिल बरामद

नेपाल सीमा से सटे क्षेत्रों में थानाध्यक्ष नौतनवा द्वारा गश्त के दौरान भारत से नेपाल तस्करी कर ले जाए जा रहे 50 बोरी उर्वरक के साथ 13 व्यक्तियों को पुलिस ने पकड़ कर चालान कर दिया है।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

नौतनवा महराजगंज : नौतनवा थाना क्षेत्र के नेपाल सीमा से सटे क्षेत्रों में थानाध्यक्ष नौतनवा द्वारा गश्त के दौरान भारत से नेपाल तस्करी कर ले जाए जा रहे 50 बोरी उर्वरक के साथ 13 व्यक्तियों को पुलिस ने पकड़ कर चालान कर दिया है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

मिली खबरों के मुताबिक आज मंगलवार की दोपहर को थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह अपने हमराहियो के साथ नौतनवा थाना क्षेत्र के सरहद से सटे क्षेत्रों का भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान दो स्थानों पर पुलिस ने घेराबंदी कर भारत से नेपाल की तरफ लगभग 50 बोरी उर्वरक 10 साइकिल और दो बाइक पर लाद कर ले जा रहे  कैरियरो को पुलिस जवानों ने रोक कर पकड़ लिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि 13 व्यक्तियों को उर्वरक की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है । जिन्हें कस्टम की धारा 11 के तहत चालान कर आवश्यक कार्रवाई के लिए कस्टम विभाग नौतनवा को सौप दिया गया। पकड़े गए सभी कैरियर सीमावर्ती क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...