1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nia Sharma Hot Pic: ब्लैक हॉट आउटफिट में स्पॉट हुई Nia Sharma, देख ट्रोलर्स ने सुनाई खरी- खोटी

Nia Sharma Hot Pic: ब्लैक हॉट आउटफिट में स्पॉट हुई Nia Sharma, देख ट्रोलर्स ने सुनाई खरी- खोटी

फेमस एक्ट्रेस और मॉडल निया शर्मा (Nia Sharma) जब रविवार रात अपने दोस्तों के साथ डिनर का आनंद लेने के लिए शहर से बाहर निकलीं तो उन्हें नेटिज़न्स द्वारा उनके पहनावे के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। निया (Nia Sharma) को अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक पॉश रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nia Sharma Hot Pic: फेमस एक्ट्रेस और मॉडल निया शर्मा (Nia Sharma) जब रविवार रात अपने दोस्तों के साथ डिनर का आनंद लेने के लिए शहर से बाहर निकलीं तो उन्हें नेटिज़न्स द्वारा उनके पहनावे के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। निया (Nia Sharma) को अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक पॉश रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, लेकिन सारी लाइमलाइट उनके आउटफिट ने चुरा ली।

पढ़ें :- कामाख्या मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं निया शर्मा, तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें, निया (Nia Sharma) को ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग लो-वेस्ट पैंट पहने देखा गया। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और एक जेट ब्लैक हैंडबैग कैरी किया था। हालांकि, नेटिज़न्स उनके पहनावे से प्रभावित नहीं हुए, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस की कम कमर वाली पैंट के लिए आलोचना की।

सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि कई नेटिज़न्स ने यह भी बताया कि कार से बाहर निकलते समय निया ने खुद ही अपनी पैंट नीचे खींच ली थी। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “वे भी क्यों पहनें ड्रेसिंग का बेवकूफी भरा अंदाज़,’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘और जिस तरह से उसने कार से बाहर आते समय इसे नीचे खींच लिया’।


निया को एक हज़ारों में मेरी बहना है में मानवी की भूमिका से प्रसिद्धि मिली, और बाद में, वह अपने डेली सोप, जमाई राजा से एक घरेलू नाम बन गईं। एक्ट्रेस इश्क में मरजावां, नागिन और मेरी दुर्गा जैसे हिट शो का भी हिस्सा रही हैं।

इतना ही नहीं, निया ने तब दिल जीत लिया जब उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 8 में भाग लिया, जिसमें वह तीसरी रनर-अप रहीं। 2020 में, वह खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में विजेता बनकर उभरीं, जिसके बाद वह झलक दिखला जा 10 में प्रतियोगियों में से एक बनीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...