1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Nitin Gadkari का बड़ा बयान, बोले- हमारा देश धनवान पर जनता है गरीब, भुखमरी, गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी है बड़ी समस्या

Nitin Gadkari का बड़ा बयान, बोले- हमारा देश धनवान पर जनता है गरीब, भुखमरी, गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी है बड़ी समस्या

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री (Union Minister of Road Transport and Highways) नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) भाजपा (BJP) के स्पष्टवादी नेताओं में से एक हैं। नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)  ने कहा कि हमारा देश धनवान है पर जनता गरीब है। आज भी भारत की जनता भुखमरी, गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी (Unemployment) से ग्रस्त है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री (Union Minister of Road Transport and Highways) नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) भाजपा (BJP) के स्पष्टवादी नेताओं में से एक हैं। नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)  ने कहा कि हमारा देश धनवान है पर जनता गरीब है। आज भी भारत की जनता भुखमरी, गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी (Unemployment) से ग्रस्त है।

पढ़ें :- Parenting: अपने बच्चों को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव रहने की आदत, कमजोर कर देगी उनका आत्मविश्वास

उन्होंने कहा कि भारत  विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था (India is The Fifth Largest Economy in The World) बनने और एक समृद्ध देश होने के बावजूद इसकी जनसंख्या गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी, जातिवाद, अस्पृश्यता और महंगाई का सामना कर रही है जो समाज की प्रगति के लिए ठीक नहीं है। नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)  ने कहा कि देश के भीतर अमीर और गरीब के बीच की खाई गहरी हो रही है जिसे पाटने तथा समाज के बीच सामाजिक और आर्थिक समानता पैदा करने की आवश्यकता है। समाज के इन दो हिस्सों के बीच फासला बढऩे से आर्थिक विषमता भी सामाजिक असमानता की तरह बढ़ी है।

पढ़ें :- Breaking News : गुलाम नबी आजाद ने किया लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...