1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ED दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi, नहीं हुआ इस बात का खुलासा…. पूछताछ जारी

ED दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi, नहीं हुआ इस बात का खुलासा…. पूछताछ जारी

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की मनी लॉन्ड्रिंग के तार बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ने लगे। इस लिस्ट में सबसे पहले जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम सामने आया जिन्हें लेकर कहा गया कि वे खुद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के जाल में फंस गई थीं। खबर थी कि सुकेश द्वारा अपनी पहचान बदल जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को फोन मिलाया जाता था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की मनी लॉन्ड्रिंग के तार बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ने लगे। इस लिस्ट में सबसे पहले जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम सामने आया।  जिन्हें लेकर कहा गया कि वे खुद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के जाल में फंस गई थीं। खबर थी कि सुकेश द्वारा अपनी पहचान बदल जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को फोन मिलाया जाता था।

पढ़ें :- फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा फरार घोषित,फोन स्विच ऑफ, 6 मार्च को अदालत में पेश करने की पुलिस को मिली हिदायत

आपको बता दें, अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी ईडी पूछताछ करने जा रही है। एक्ट्रेस ईडी दफ्तर पहुंच चुकी हैं और कुछ देर में उनसे सवाल-जवाब किए जाएंगे। नोरा फतेही (Nora Fatehi) ED दफ्तर पहुंचीं खबर है कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)  मामले में जैकलीन के अलावा नोरा का भी कनेक्शन सामने आ रहा है।

पढ़ें :- ‘पंचायत 2’ की एक्ट्रेस समेत 9 भोजपुरी स्टार्स की सड़क हादसे में मौत

वैसे नोरा से तो पूछताछ हो ही रही है, इसके अलावा जैकलीन को भी फिर समन भेजा गया है। उन्हें कल पूछताछ में शामिल होने के लिए MTNL स्थित ED दफ्तर बुलाया गया है। दोनों नोरा और जैकलीन से PMLA एक्ट के तहत पूछताछ की जाएगी। जांच एजेंसी का जानने का प्रयास है कि नोरा और जैकलीन की तरफ से सुकेश संग किसी भी तरह का लेन-देन हुआ था या नहीं।

पढ़ें :- Pankaj Udhas passes away: पंकज उधास पंचतत्व में विलीन, नाम आंखों से परिवार और स्टार्स ने दी बिदाई

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...