1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान कहा- “जब तक सोनिया गांधी और मायावती का गठबंधन नहीं होगा तब तक कुछ नहीं होने वाला”

ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान कहा- “जब तक सोनिया गांधी और मायावती का गठबंधन नहीं होगा तब तक कुछ नहीं होने वाला”

हेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर कब किस पार्टी के तरफ हो जाए यह कोई नहीं जानता। आगामी चुनाव को लेकर वह अपनी तैयारियां जमकर कर रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

गाजीपुरः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर कब किस पार्टी के तरफ अपना रूख कर दें यह कोई नहीं जानता। आगामी चुनाव को लेकर वह जमकर तैयारियां कर रहे हैं। इसी क्रम में ओमप्रकाश राजभर ने एक बयान दिया है जिसमें वह कह रहे हैं कि जब तक विपक्षी लामबंदी में मायावती और सोनिया गांधी को शामिल नहीं करेंगे तब तक नीतीश अपनी योजना में सफल नहीं होंगे।

पढ़ें :- Ritesh Pandey join BJP: भाजपा में शामिल हुए बसपा सांसद रितेश पांडे, मायावती को पत्र लिखकर दिया BSP से इस्तीफा

इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा दा सकता है कि मीडिया कर्मी से बात करते हुए वह कह रहे हैं कि नीतीश कुमार जो कर रहे हैं उसमें तब तक सफलता नहीं मिलेगी, जब तक वह बीएसपी सुप्रीमो मायावती और कांग्रेसी के साथ गठबंधन नहीं कर लेते हैं।

पढ़ें :- Rajya Sabha Election 2024 : सोनिया गांधी, जेपी नड्डा सहित ये उम्मीदवार राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि एक दौर में जनता पार्टी ने सभी विपक्षी दलों को एकजुट कर सियासी समीकरण बनाया, जिसके प्रतिफल में कांग्रेस सरकार सत्ता से बाहर हो गई। ऐसे में राजनीतिक लामबंदी के लिए बेहद जरूरी है कि नीतीश कुमार मायावती और सोनिया गांधी से संपर्क साधे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...