1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video-नोएडा से फिर सामने आया ‘शर्मनाक’ वीडियो, महिला ने घरेलू सहायिका के साथ की मारपीट, केस दर्ज

Video-नोएडा से फिर सामने आया ‘शर्मनाक’ वीडियो, महिला ने घरेलू सहायिका के साथ की मारपीट, केस दर्ज

यूपी (UP) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar), नोएडा (Noida) में मालकिन की तरफ से घरेलू सहायिका (Domestic Helper) के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया (Video Social Media) पर तेजी वायरल है। यह घटना सेक्टर 120 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी (Cleo County society) की है। वायरल वीडियो के मुताबिक महिला ने घरेलू सहायिका (Domestic Helper)से सबसे पहले लिफ्ट में मारपीट की। इसके बाद जब उसने विरोध किया तो उसे लिफ्ट से बाहर फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नोएडा। यूपी (UP) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar), नोएडा (Noida) में मालकिन की तरफ से घरेलू सहायिका (Domestic Helper) के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया (Video Social Media) पर तेजी वायरल है। यह घटना सेक्टर 120 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी (Cleo County society) की है। वायरल वीडियो के मुताबिक महिला ने घरेलू सहायिका (Domestic Helper)से सबसे पहले लिफ्ट में मारपीट की। इसके बाद जब उसने विरोध किया तो उसे लिफ्ट से बाहर फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गई है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

जिस महिला ने घरेलू सहायिका (Domestic Helper)  के साथ बर्बरता की उसकी पहचान शेफाली कौल (Shefali Kaul) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक महिला ने घरेलू सहायिका (Domestic Helper) अनीता (20) से 24 घंटे काम करने को लेकर एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करवाया था। इस कॉन्ट्रैक्ट के नाम पर वह घरेलू सहायिका (Domestic Helper)  के साथ बर्बरता करती थी और हर दिन मारपीट भी करती थी।

पढ़ें :- Good Initiative : स्टेट नेशनल होम्योपैथिक मेडिक​ल कॉलेज व हॉस्पिटल लखनऊ के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. जितेंद्र कुमार ने मरीजों की सेवा कर मनाया जन्म दिन

वहीं, मंगलवार को भी काम नहीं करने को लेकर उसने घरेलू सहायिका (Domestic Helper) से लिफ्ट में मारपीट की है। जब उसने विरोध किया तो उसने उसका गला दबा दिया और लिफ्ट से बाहर फेंक दिया। जिसकी वजह से घरेलू सहायिका (Domestic Helper) को गर्दन सहित शरीर के कई अन्य हिस्सों पर चोटें आई हैं।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए फेज 3 थाना प्रभारी ने बताया कि युवती क्लियो काउंटी (Cleo County ) में शेफाली कौल के घर पर रहती थी। समझौते के अनुसार, अनीता को नोएडा निवासी के लिए 24*7 दिन काम करने के लिए नियुक्त किया गया था। पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उसका मेडिकल कराया जा रहा है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

पुलिस के मुताबिक महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPS) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, पीड़ित के परिजनों ने भी कौल पर मारपीट और दुर्व्यहार करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि यह कोई पहले मामला नहीं जब नोएडा में इस तरह का मामला सामने आया है। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...