HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. स्विट्जरलैंड की तर्ज पर लखनऊ में बनेगी आधुनिक और भव्य गौशाला ,नंदी की झूठी चिंता करना छोड़ दें अखिलेश : स्वाती सिंह

स्विट्जरलैंड की तर्ज पर लखनऊ में बनेगी आधुनिक और भव्य गौशाला ,नंदी की झूठी चिंता करना छोड़ दें अखिलेश : स्वाती सिंह

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  की राजनीति की सुई नंदी पर आकर अटक गई है। यूपी की योगी सरकार (Yogi Government)  ने गोसंरक्षण केन्द्रों की स्थापना की है। स्विट्जरलैंड की तर्ज पर लखनऊ में आधुनिक गौशाला बनाने जा रही है। सपा नेता नदीं की झूठी चिंता करना छोड़ दें।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  की राजनीति की सुई नंदी पर आकर अटक गई है। यूपी की योगी सरकार (Yogi Government)  ने गोसंरक्षण केन्द्रों की स्थापना की है। स्विट्जरलैंड की तर्ज पर लखनऊ में आधुनिक गौशाला बनाने जा रही है। सपा नेता नदीं की झूठी चिंता करना छोड़ दें।

पढ़ें :- भाजपा की हर बात झूठी निकली, इन्होंने कहा किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, बताओ 10 साल में किसी की आय दोगुनी हुई : अखिलेश यादव

बता दें कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को ‘एक्स’ पर नंदी की फोटो पोस्ट कर लिखा, ‘क्या 1 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी बनाने का यही एक रास्ता बचा है।’ इसका जवाब देते हुए स्वाती सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने शासनकाल में गोहत्या को खुली छूट दे रखी थी। जबकि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने नेतृत्व में भाजपा सरकार आते ही अवैध बूचड़खाने और मांस की दुकानें तत्काल बंद कराई गईं। स्वाती सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव नंदी और गायों के लिए नहीं बल्कि बंद बूचड़खानों के लिए चिंतित है।

पूर्व मंत्री स्वाती सिंह (Swati Singh) ने कहा कि निराश्रित गोवंश के लिए योगी सरकार (Yogi Government) राज्य में विशेष अभियान भी चला रही है। सरकार ने निराश्रित गोवंश के लिए गोसंरक्षण केन्द्रों की स्थापना के साथ उनके भरण-पोषण के लिए पर्याप्त इंतजाम किए हैं। इसके साथ ही गोसंरक्षण केन्द्रों पर नंदी के लिए अलग शेड की व्यवस्था की जा रही है। ऐसे में अखिलेश यादव को नंदी की झूठी चिंता करने की जरूरत नहीं है।

स्वाती सिंह (Swati Singh)  ने कहा कि योगी सरकार (Yogi Government)  स्विट्जरलैंड की तर्ज पर लखनऊ में आधुनिक और भव्य गौशाला बनाने जा रही है। प्रदेश सरकार की गो पर्यटन नीति के तहत 10 हेक्टेयर जमीन पर इसका विकास किया जाएगा। गौशाला को गौ तीर्थाटन केन्द्र के रुप में विकसित किया जाएगा।

पढ़ें :- इस बार देश की 140 करोड़ की जनता भाजपा को 140 सीटों के लिए तरसा देगी : अखिलेश यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...