1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Transparent Dress पर उर्फी ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा- बेफकूफों अपने कॉमन सेंस और आंखों का उपयोग करो…

Transparent Dress पर उर्फी ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा- बेफकूफों अपने कॉमन सेंस और आंखों का उपयोग करो…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया था। सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है साथ ही उन्हें इस लुक को लिए जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। ऐसे में अब उर्फी ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो साझा करते हुए अपना बयान साझा किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ शेयर किया था। सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है साथ ही उन्हें इस लुक को लिए जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

पढ़ें :- देर रात जमकर Rakhi Sawant और Urfi Javed ने की जमकर की पार्टी, संभाले नहीं संभली एक्ट्रेस की ड्रेस

आपको बता दें,  ऐसे में अब उर्फी ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो साझा करते हुए अपना बयान साझा किया है।

उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के साथ नया कारमाना करते हुए ब्रा तथा एक पारदर्शी कपड़ा लपेटा। खास बात ये हैं कि ये उर्फी (Urfi Javed) की कोई नॉर्मल नहीं बल्कि बहुत स्पेशल ब्रालेट है। इसे उर्फी (Urfi Javed) ने स्वयं समंदर किनारे पाई जाने वाली एनिमल शैल से तैयार किया है।

एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की सहायता के बांधकर उर्फी ने ब्रा तैयार की है। उर्फी के इस लुक कों जहां प्रशंसकों ने पसंद किया तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनकी आलोचना भी करने लगे। वही ट्रोल करने वाले लोगों का कहना है कि उर्फी को थोड़ा नियंत्रित करना चाहिए।


इसके साथ ही कुछ लोग उर्फी को अंडरगार्मेंट्स पहनने की भी सलाह देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उर्फी ने अपने इसी लुक की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, ‘सभी लोग बेफकूफी बंद करें! मैंने जाहिर तौर पर स्किन कलर के अंडरगार्मेंट पहने हुए हैं। आप जैसे लोग बहुत कॉमन हैं। अपने कॉमन सेंस और आंखों का उपयोग कीजिए।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...