1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. शराबबंदी को ठीक से लागू करने को लेकर ​विपक्ष का बिहार विधानसभा में हंगामा

शराबबंदी को ठीक से लागू करने को लेकर ​विपक्ष का बिहार विधानसभा में हंगामा

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। शराबबंदी कानून को पूरी सख्ती से लागू करने और अवैध रूप से बिक रही शराब मामले में सरकारी पदाधिकारियों पर कार्रवाई को लेकर विपक्ष ने विधानसभा के वेल में जमकर प्रदर्शन किया। राजद विधायकों ने आरोप लगाया कि राज्य में शराबबंदी पूरी तरह फेल हो चुकी है। राजद विधायकों ने कहा कि मीडिया में यह खबर चल रही है कि बिहार में समानांतर शराब की सप्लाई हो रही है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

यह कहकर राजद के सारे सदस्य खड़े हो गये और हंगामा करने लगे। इस दौरान कांगेस नेता अजीत शर्मा ने कहा कि यदि राज्य सरकार शराबबंदी को पूर्ण रूप से लागू नहीं कर पा रही है तो शराब के दाम तीन गुना बढ़ाकर इसकी बिक्री शुरू कराए। अवैध शराब से बिहार का पैसा दूसरे राज्यों में जा रहा है। राजद विधायक ललित यादव ने प्रश्नकाल शुरू होने से पहले यह सवाल उठाया। उन्होंने मांग किया कि सदन स्थगित किया जाये।

राजद विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर रहे थे। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा लगातार राजद विधायकों को शांत कराने में जुटे रहे। विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में कहा कि आप लोगों का सवाल काफी महत्वपूर्ण है और हम आपकी बात सुनेंगे लेकिन विपक्ष लगातार हंगामा करता रहा।

 

पढ़ें :- सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संशोधित सूची जारी की,सवर्णों को भी मिली जगह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...