1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर-खीरी में कोरोना से हाहाकार, बीजेपी विधायक जिलाधिकारी को पत्र लिख जीवन बचाने के लिए लगाई गुहार

लखीमपुर-खीरी में कोरोना से हाहाकार, बीजेपी विधायक जिलाधिकारी को पत्र लिख जीवन बचाने के लिए लगाई गुहार

कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर हर तरफ जारी है। इसी बीच यूपी में लखीमपुर-खीरी जिले के जिलाधिकारी को विधानसभा सीट गोला-खीरी से बीजेपी विधायक अरविन्द गिरि ने पत्र लिखा है।अरविन्द गिरि ने पत्र में उल्लेख किया है कि विगत 10 दिनों में दो दर्जन से अधिक प्रमुख साथियों के साथ सैकड़ों लोगों ने आक्सीजन के अभाव में जान दी है, यह जमीनी हकीकत है। विधायक अरविन्द गिरि ने जिलाधिकारी से कहा है कि गोला नगर व क्षेत्र के लोगों का लखीमपुर के नाम पर आक्सीजन कमी के चलते मरने पर मत छोड़िये।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखीमपुर-खीरी। कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर हर तरफ जारी है। इसी बीच यूपी में लखीमपुर-खीरी जिले के जिलाधिकारी को विधानसभा सीट गोला-खीरी से बीजेपी विधायक अरविन्द गिरि ने पत्र लिखा है।

पढ़ें :- ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौत, केंद्र के दावे पर बोलीं मायावती-ऐसे मिथ्या बयानों से अविश्वास पैदा हो रहा है

अरविन्द गिरि ने पत्र में उल्लेख किया है कि विगत 10 दिनों में दो दर्जन से अधिक प्रमुख साथियों के साथ सैकड़ों लोगों ने आक्सीजन के अभाव में जान दी है, यह जमीनी हकीकत है। विधायक अरविन्द गिरि ने जिलाधिकारी से कहा है कि गोला नगर व क्षेत्र के लोगों का लखीमपुर के नाम पर आक्सीजन कमी के चलते मरने पर मत छोड़िये।

उन्होंने कहा कि मेरे संज्ञान में नहीं है कि क्षेत्रीय विकास निधि के प्रस्ताव लिए जा रहे हैं। यदि प्रस्ताव लिए जा रहे हैं तो गोला क्षेत्र में आक्सीजन प्लॉट लगाने, आक्सीजन की उपलब्धता हेत 25 लाख रुपये प्रस्तावित करता हूं। आगे और आवश्यकता होगी तो वह भी प्रस्ताव करूंगा।

अरविन्द गिरि ने पुनः विनम्र निवेदन है कि गोला में 25-30 बेड, आक्सीजन, दवा आदि के साथ अतिशीघ्र व्यवस्थित कराने का कष्ट करें। गोला क्लब, गोला के व्यवसायी, समाजसेवी, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विशेषकर गोला के चिकित्सक हरसम्भव मदद करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि नहीं पूर्ण विश्वास है कि तत्काल प्रभाव से तहसील प्रशासन को निर्देशित कर उक्त व्यवस्था सुनिश्चित कराने का कष्ट करेंगे।

पढ़ें :- आज भी याद है ऑक्सीजन के लिए लाचारी और बेवसी की वो तस्वीर...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...