HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देशवासियों को दिवाली की बधाई दी

पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देशवासियों को दिवाली की बधाई दी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को रोशनी के त्योहार दिवाली की शुभकामनाएं दी है। इसी क्रम में  राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा कि देश भर के लोगों को चाहिए कि वे ज्ञान के दीप का उपयोग करके जरूरतमंदों के जीवन को रोशन करें।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को रोशनी के त्योहार दिवाली की शुभकामनाएं दी है। इसी क्रम में  राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा कि देश भर के लोगों को चाहिए कि वे ज्ञान के दीप का उपयोग करके जरूरतमंदों के जीवन को रोशन करें। उन्होंने कहा कि मैं देश के सभी लोगों की खुशी और समृद्धि के लिए प्रार्थना करती हूं।

पढ़ें :- लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं, सरकार दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए: राहुल गांधी

उन्होंने सभी देश वासियों को ट्ववीट करते हुए कहा कि,‘सभी देशवासियों को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं! प्रकाश और उमंग के इस पवित्र त्योहार पर, हम ज्ञान और ऊर्जा के दीपक को प्रज्ज्वलित करते हुए जरूरतमंद लोगों के जीवन में भी खुशियां लाने का प्रयास करें। मैं इस महापर्व पर सभी देशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना करती हूं।’

पढ़ें :- सूर्यकुमार यादव टी20 के कप्तान बनाए गए, श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान

इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देश वासियों को बधाई देते हुए लिखा कि सभी को दीपावली की शुभकामनाएं। दिवाली चमक और चमक से जुड़ी है। यह पावन पर्व हमारे जीवन में सुख और समृद्धि की भावना को आगे बढ़ाए। मुझे आशा है कि आपके पास परिवार और दोस्तों के साथ एक शानदार दिवाली है।

पढ़ें :- ऐसे आदेश पूरी तरह से ख़ारिज होने चाहिए...कांवड़ यात्रा को लेकर जारी फरमान पर बोले अखिलेश यादव
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...