1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी बीजेपी के सोशल प्लेटफॉर्म्स पर से पीएम मोदी की फोटो गायब

यूपी बीजेपी के सोशल प्लेटफॉर्म्स पर से पीएम मोदी की फोटो गायब

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (यूपी बीजेपी) के ट्वीटर हैंडल से पीएम मोदी की फोटो गायब हो गई है। जबकि मध्यप्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड के ट्वीटर हैंडल पर देश के प्रधानमंत्री मोदी की फ़ोटो लगी हुई है । इसके अलावा अन्य सभी राज्यों के ट्वीटर हैंडल पर पीएम मोदी की फोटो लगी हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Pm Modis Photo Missing From Up Bjps Twitter Handle

लखनऊ। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (यूपी बीजेपी) के ट्वीटर हैंडल से पीएम मोदी की फोटो गायब हो गई है। जबकि मध्यप्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड के ट्वीटर हैंडल पर देश के प्रधानमंत्री मोदी की फ़ोटो लगी हुई है । इसके अलावा अन्य सभी राज्यों के ट्वीटर हैंडल पर पीएम मोदी की फोटो लगी हुई है।

पढ़ें :- खुशखबरी : देश में अब मुफ्त टीकाकरण, Co-Win पर पंजीकरण की अनिवार्य खत्म,न करें देर

बता दें कि कट्टर हिंदुत्व की छवि वाले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना मार्गदर्शक मानते हैं। वह कई बार कह चुके हैं कि देश पीएम मोदी के नेतृत्व में सही दिशा में अग्रसर हो रहा है, लेकिन अब उन्हीं के शासन वाले यूपी में बीजेपी के सोशल प्लेटफॉर्म्स पर लगे कुछ बैनर और पोस्टर्स में पीएम गायब हैं।

Facebook और Twitter, दोनों ही जगह बीजेपी यूपी के सोशल हैंडल्स पर जो बैनर लगा है, उसमें पीएम की तस्वीर नहीं है। हैं तो सिर्फ- सीएम योगी, बीजेपी यूपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह और सूबे के दोनों डिप्टी सीएम (केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा) की तस्वीरें, जबकि अन्य भाजपा शासित सूबों के टि्वटर हैंडल्स पर जो बैनर फोटो हैं, उनमें वहां के सीएम के साथ पीएम मोदी का फोटो भी है। ऐसे राज्यों में मध्य प्रदेश, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा आदि हैं। गोवा के टि्वटर हैंडल पर जो फोटो है, उसमें तो सिर्फ मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का फोटो है। कई जगह तो पीएम मोदी के साथ जेपी नड्डा भी मौजूद हैं।

यही नहीं, बीजेपी यूपी के हैंडल से शेयर किए गए प्रदेश सरकार के ‘नमामि गंगे’ योजना से जुड़े एक विज्ञापननुमा पोस्टर में भी कुछ ऐसा ही हाल नजर आया। वहां भी पीएम की तस्वीर नहीं थी।

पढ़ें :- योग दुनिया को भारत की ओर से दिया गया एक अमूल्य उपहार :आनंदीबेन पटेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X