HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अतीक और अशरफ हत्याकांड में पुलिस ने दर्ज की FIR,कातिल बोले- अतीक गैंग का सफाया कर बनना चाहते हैं बड़ा माफिया

अतीक और अशरफ हत्याकांड में पुलिस ने दर्ज की FIR,कातिल बोले- अतीक गैंग का सफाया कर बनना चाहते हैं बड़ा माफिया

अतीक और अशरफ हत्याकांड में पुलिस ने रविवार को एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत एफआईआर दर्ज की है। आर्म्स एक्ट की धारा 3,7, 25, 27 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अतीक और अशरफ को मारने वाले आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

प्रयागराज। अतीक और अशरफ हत्याकांड में पुलिस ने रविवार को एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत एफआईआर दर्ज की है। आर्म्स एक्ट की धारा 3,7, 25, 27 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अतीक और अशरफ को मारने वाले आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है। आरोपियों ने पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारी दी हैं। आरोपियों का कहना है कि हम अतीक गैंग का सफाया करना चाहते थे। हम प्रदेश में अपना नाम कमाना चाहते हैं। दोनों को मारने के लिए हम पत्रकार बनकर आए थे। हम हत्या करके भाग नहीं पाए।

पढ़ें :- सीएम योगी ने ममता बनर्जी सरकार पर साधा निशाना, कहा-भारत का संविधान धर्म के आधार पर आरक्षण की अनुमति नहीं देता

अतीक-अशरफ हत्याकांड में दर्ज हुई एफआईआर से खुलासा हुआ है कि इस वारदात में 3 नहीं बल्कि 5 लोग शामिल थे। पुलिस ने 3 ज्ञात और 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस बाकी 2 अज्ञात आरोपियों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। FIR नंबर 37/2023 है। पुलिस के बड़े सूत्रों का कहना है कि तीनों आरोपी अपना नाम प्रसिद्ध करना चाहते थे।अतीक अहमद हत्याकांड मामले में नासिक पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। आरोपी पर पूरे नेटवर्क से जुड़े होने का शक है।

अहमद बंधुओं की हत्याकांड में शामिल हत्यारों से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। हत्यारों ने प्रयागराज में रुकने के लिए होटल बुक कराया था। इन हत्यारों ने पिछले 48 घंटों से होटल में रह रहे थे। पुलिस अब उन होटलों में छापेमारी कर रही है। हत्यारों के सामान अब भी होटल में मौजूद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...