1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Pooja Bedi ने मोदी सरकार से पूछा बड़ा सवाल, भारत में ईंधन पर 260 फीसदी टैक्स और जबकि USA में सिर्फ 20 फीसदी?

Pooja Bedi ने मोदी सरकार से पूछा बड़ा सवाल, भारत में ईंधन पर 260 फीसदी टैक्स और जबकि USA में सिर्फ 20 फीसदी?

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) सोशल मीडिया पर सिर्फ अपने फोटोज और वीडियोज ही शेयर नहीं करतीं है बल्कि ऐसे अलग अलग मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय भी रखती हैं। इसी बीच पूजा बेदी(Pooja Bedi)  ने तेल की कीमतों पर एक ट्वीट किया है और भाजपा से सवाल पूछा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) सोशल मीडिया पर सिर्फ अपने फोटोज और वीडियोज ही शेयर नहीं करतीं है बल्कि ऐसे अलग अलग मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय भी रखती हैं। इसी बीच पूजा बेदी(Pooja Bedi)  ने तेल की कीमतों पर एक ट्वीट किया है और भाजपा से सवाल पूछा है।

पढ़ें :- Poll Of Exit Polls: गुजरात में BJP की हो सकती है बंपर जीत, एजें‍सियाें द्वारा एग्जिट पोल्‍स को लेकर कि गई भविष्‍यवाणी

जानें क्या है ट्वीट

‘ईंधन पर हमारा टैक्स 260 फीसदी और यूएसए (USA) में सिर्फ 20 फीसदी। अगर ईंधन की कीमतें घटती हैं तो क्या आप हर इंडस्ट्री को होने वाले लाभों की कल्पना कर सकते हैं? सब चीजों की कीमत अनुपात में कम हो जाएगी? बीजेपी, क्या आप कृपया करके हमें ईंधन टैक्स के इस स्तर को समझा सकते हैं? यह सब कुछ की लागत को प्रभावित करता है।’ इसके साथ ही पूजा ने अपने ट्वीट में फाइनेंस मिनिस्ट्री को भी टैग किया है।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन

पूजा बेदी (Pooja Bedi) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां पूजा बेदी की बात से सहमत हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि यूएस में टैक्स भरने वालों और भारत में टैक्स भरने वालों लोगों के प्रतिशत में बड़ा अंतर है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फ्यूल की कीमतों के लिए राज्य सरकार भी जिम्मेदार हैं, तो सिर्फ बीजेपी ( BJP)पर निशाना क्यों?

100 रुपये के करीब हैं कीमतें

इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने कहा है कि हमें अब इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर अधिक तेजी से आगे बढ़ना होगा, ताकि पेट्रोल- डीजल पर हमारी निर्भरता कम हो सके। बता दें कि एक ओर जहां पेट्रोल की कीमतें लगभग 100 रुपये प्रति लीटर के पार हैं, तो वहीं डीजल भी 100 रुपये प्रति लीटर के काफी करीब पहुंच गया है।

पढ़ें :- सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की बड़ी घोषणा, न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरेगी भाजपा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...