1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Pranay Jha-Anjali Arora का डेब्यू सॉन्ग ‘ओ हमनशी’ हुआ लॉन्च

Pranay Jha-Anjali Arora का डेब्यू सॉन्ग ‘ओ हमनशी’ हुआ लॉन्च

सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर युवाओं को वीडियो सॉन्ग को युवा देखना पसंद कर रहे हैं तो नए अभिनेताओं के लिए लॉन्च के लिए एक ख़ास प्लेटफ़ॉर्म भी साबित हो रहा है। एक ऐसे ही खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग ओ हमनशी के साथ युवा अभिनेता प्रणय झा अपनी एक्टिंग करियर की शुरूवात कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर युवाओं को वीडियो सॉन्ग को युवा देखना पसंद कर रहे हैं तो नए अभिनेताओं के लिए लॉन्च के लिए एक ख़ास प्लेटफ़ॉर्म भी साबित हो रहा है। एक ऐसे ही खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग ओ हमनशी के साथ युवा अभिनेता प्रणय झा अपनी एक्टिंग करियर की शुरूवात कर रहे हैं।

पढ़ें :- Drishyam : फिल्म 'दृश्यम' को लेकर फैंस के बीच छिड़ी जंग, निर्देशक ने दी ये प्रतिक्रिया

वहीं मुंबई में सॉन्ग की लांचिंग हुई इस अवसर पर निर्माता पवन मिश्रा निर्देशक, प्रमोद शास्त्री और प्रणय झा उपस्थित थे ओह हमनशी में प्रणय झा सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोरा के साथ रोमांस करते नज़र आएँगे । कश्मीर की हसीन वादियों में छुट्टियाँ मनाने आए प्रणय को होटल में अंजलि को देखते ही पहली नज़र का प्यार हो जाता हैं। अंजलि प्रणय का पूरा ध्यान रखती हैं तो आंखों से ओझल होने पर प्रणय अंजलि के बिना बेचैन हो जाता हैं।

प्रणय अंजलि को कश्मीर की ख़ूबसूरत नज़ारों में देखता रहता हैं। अंजलि प्रणय के सपनो और हक़ीक़त दोनो का हिस्सा बन जाती हैं। ओ हमनशी गाने में कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन के बैकड्रॉप पर प्रणय और अंजलि की इमोशनल प्यारी और मासूम लव स्टोरी हैं।

यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट बैनर के तले निर्मित रोमांटिक गीत ओ हमनशी गाने के निर्माता पवन मिश्रा हैं और कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन पर गाने को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया हैं यासर देसाई की रोमांटिक आवाज़ में “ओह हमशीन” के गीतकार और संगीतकार राशिद खान हैं और गाने को जी म्यूजिक द्वारा ओ हमनशी गाने को रिलीज किया गया हैं ।

पढ़ें :- "लापता लेडीज" के शो में शहर के सभी दिग्गज सिनेमाघर में जुटे, रवि किशन ने साझा की फिल्म की स्टोरी

दिल्ली ब्वॉय प्रणय एक्टिंग को लेकर काफ़ी उत्साहित है प्रणय बताते हैं मुझे निर्माता पवन मिश्रा जी ने जब इस गाने का कांसेप्ट शेयर किया तो मेरा सबसे पहले यह सवाल था कि मुझे एक वीडियो सॉन्ग से अभिनय कैरियर की शुरुआत क्यों करनी चाहिए। फिर निर्देशक प्रमोद शास्त्री की ब्रीफिंग के बाद मुझे गीत में अभिनय और स्टोरी टेलिंग दोनो का बहुत स्कोप नज़र आया। मेरे लुक को काफ़ी स्टाइलिस्ट रखा गया हैं स्क्रीन पर दर्शकों को मेरी और अंजलि की केमेस्ट्री पसंद आएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...