1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रसपा चीफ शिवपाल यादव की सीएम योगी ने सदन में की तारीफ, अखिलेश का आया ये जवाब

प्रसपा चीफ शिवपाल यादव की सीएम योगी ने सदन में की तारीफ, अखिलेश का आया ये जवाब

उत्तर प्रदेश विधानसभ सत्र के दौरान एक दूसरे पर वार पलटवार खूब हो रहे हैं। नेता सदन और नेता प्रतिपक्ष एक दूसरे पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं। इन सबके बीच शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) इन दिनों मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Chief Minister Yogi Adityanath) की तारीफ करते हुए उन्हें ईमानदार और मेहनती बताया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभ सत्र के दौरान एक दूसरे पर वार पलटवार खूब हो रहे हैं। नेता सदन और नेता प्रतिपक्ष एक दूसरे पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं। इन सबके बीच शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) इन दिनों मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Chief Minister Yogi Adityanath) की तारीफ करते हुए उन्हें ईमानदार और मेहनती बताया था।

पढ़ें :- Budget 2023 : अब 7 लाख रुपए आय पर कोई टैक्स नहीं, ऐसी होगी नई टैक्स स्लैब

वहीं, आज मुख्यमंत्री ने भी दो बार सदन में उनकी जमकर तारीफ की। दरअसल, ये तारीफ मुख्यमंत्री ने टैबलेट वितरण को लेकर की। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं शिवपाल यादव का धन्यवाद कहता हूं, जिन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र में युवाओं को टैबलेट का वितरण किया। उन्होंने सभी सदस्यों से अपनी विधानसभा में ​टैबलेट वितरण करने को कहा।

चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  की तारीफ सुनकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि चाचा की बहुत चिंता की जा रही है। बता दें कि, विधानसभा सत्र के दौरान शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की तारीफ की थी। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष हमारी बात मान लेता तो वो आज सत्ता में होते।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...