1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Prayagraj : भाजपा विधायक के बहनोई पर बदमाशों की अंधाधुंध फायरिंग, भाई की मौत, पूरा मुहल्ला छावनी में तब्दील

Prayagraj : भाजपा विधायक के बहनोई पर बदमाशों की अंधाधुंध फायरिंग, भाई की मौत, पूरा मुहल्ला छावनी में तब्दील

यूपी के प्रयागराज जिले (Prayagraj District) में गुरुवार को बदमाशों ने कीडगंज (Kydganj) में भाजपा विधायक संजय गुप्ता (BJP MLA Sanjay Gupta) के बहनोई व चाट कारोबारी संदीप उर्फ भोले गुप्ता और भाई विशाल गुप्ता उर्फ राजन के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस फायरिंग में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। शुक्रवार की भोर में घायल राजन गुप्ता की उपचार के दौरान मौत हो गई है। इससे परिवार में कोहराम मच गया है। प्रयागराज पुलिस ने बवाल की आशंका को देखते हुए पूरा मुहल्ले को छावनी में तब्दील कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज जिले (Prayagraj District) में गुरुवार को बदमाशों ने कीडगंज (Kydganj) में भाजपा विधायक संजय गुप्ता (BJP MLA Sanjay Gupta) के बहनोई व चाट कारोबारी संदीप उर्फ भोले गुप्ता और भाई विशाल गुप्ता उर्फ राजन के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस फायरिंग में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। शुक्रवार की भोर में घायल राजन गुप्ता की उपचार के दौरान मौत हो गई है। इससे परिवार में कोहराम मच गया है। प्रयागराज पुलिस ने बवाल की आशंका को देखते हुए पूरा मुहल्ले को छावनी में तब्दील कर दिया है।

पढ़ें :- माध्यमिक शिक्षा की मजबूती को मुख्यमंत्री देंगे 25 करोड़ रुपये का उपहार, 3 मार्च को साढ़े चार हजार विद्यार्थियों को मिलेगा स्मार्टफोन व टैबलेट

बता दें कि कीडगंज (Kydganj) में भाजपा विधायक संजय गुप्ता (BJP MLA Sanjay Gupta)  के बहनोई व चाट कारोबारी संदीप उर्फ भोले गुप्ता (48) पर अंधाधुंध फायरिंग हुई थी। इसमें वह और उनके भाई विशाल उर्फ राजन (36) के अलावा ग्राहक रामजी (52) और वहां से गुजर रहा छात्र नारायण तिवारी (18) जख्मी हो गए।

सभी को एसआरएन अस्पताल (SRN Hospital) में भर्ती कराया गया। जहां राजन की हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। शुक्रवार की भोर में उपचार के दौरान राजन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। उधर घटना से आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ के बाद एक मकान को आग के हवाले कर दिया। गोलीबारी करने का आरोपी आबकारी विभाग का निलंबित सिपाही घटना के बाद से अपने साथी समेत फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

अंधाधुंध फायरिंग कर भागे बदमाश

संदीप कीडगंज स्थित बीच वाली सड़क पर रहते हैं। उनका चाट व मिठाई का पुश्तैनी कारोबार है। घर के अगले हिस्से में ही वह दुकान चलाते हैं। रोज की तरह गुरुवार शाम को भी वह छोटे भाई राजन के साथ दुकान पर थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इसी दौरान वहां दो हमलावर पहुंचे और संदीप को ललकारते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

पढ़ें :- हाई कोर्ट की ​हरियाणा सरकार पर सख्त टिप्पणी, कहा- बिना पूछे न दी जाए राम रहीम को पैरोल, 10 मार्च को करे सरेंडर

पुलिस ने बताया कि  दोनों पक्षों के बीच चल रहा है पुराना विवाद

इसमें दोनों भाइयों के अलावा दुकान पर खड़ा ग्राहक रामजी निवासी कीडगंज और वहां से गुजर रहा प्रतियोगी छात्र नारायण जख्मी हो गया है। इस फायरिंग के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। संदीप के कंधे, राजन के माथे और रामजी व नारायण के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा है। चर्चा यह भी है कि विवाद की वजह भुक्तभोगी की दुकान के सामने स्थित एक मकान है।

 

 

पढ़ें :- NAUTANWA:हवाला कारोबारी से लूट के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार-वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...