1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मौलाना तौकीर रजा ने उगला जहर, कहा- जिस दिन मुसलमान सड़क पर होगा, यूपी किसी से नहीं संभलेगा

मौलाना तौकीर रजा ने उगला जहर, कहा- जिस दिन मुसलमान सड़क पर होगा, यूपी किसी से नहीं संभलेगा

यूपी के बरेली जिले में मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza) ने गुरुवार को भड़काऊ बयान देकर किसी विशेष समुदाय को उकसाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आएगा, उस दिन किसी से संभलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) महाभारत के धृतराष्ट्र बन चुके हैं, हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई रोक नहीं सकता।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बरेली। यूपी के बरेली जिले में मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza) ने गुरुवार को भड़काऊ बयान देकर किसी विशेष समुदाय को उकसाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आएगा, उस दिन किसी से संभलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) महाभारत के धृतराष्ट्र बन चुके हैं, हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई रोक नहीं सकता।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

बरेली के मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza) मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि देश बंटवारे की ओर जा रहा है। 10 दिन बाद मीटिंग होगी और फिर दिल्ली से जेल भरो आंदोलन होगा, जिसमें सभी शहरों और प्रान्तों से लोग आएंगे। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का माहौल जिस तरह का बना दिया गया है, इस बार ईद (Eid)और अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) एक दिन है।

मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza) ने कहा कि ईद (Eid)और अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) के दिन अलगाववाद पर यकीन करने वालों को हमारे मुल्क का माहौल खराब करने का मौका मिल जाएगा। हमारी तरफ से हमेशा एकता और भाईचारे का पैगाम दिया गया है। जो नफरतें फैलाई जा रही है, उससे लोग भड़क गए हैं, जिस वजह से इस तरह की घटनाएं हो रही है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की तारीफ करते हुए मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza)  ने कहा कि ‘मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मानने वाले रामचरित मानस का पाठ करें, हनुमान को मानने वाले हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करें, किसी को कोई रोकने का अधिकार नहीं है, लेकिन दूसरे को सताने के लिए अगर ये काम करेगा तो ये सही नहीं है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...