HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमारा आपसे रिश्ता टूटा नहीं क्योंकि हमारा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है: प्रियंका गांधी

हमारा आपसे रिश्ता टूटा नहीं क्योंकि हमारा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है: प्रियंका गांधी

राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (National General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि आज भैया राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आपके सांसद नहीं हैं ,लेकिन कोरोना के दौरान उन्होंने मुझसे पूछा कि हमने अमेठी के लोगों के लिए क्या प्रबंध किए हैं?

By संतोष सिंह 
Updated Date

अमेठी। अमेठी लोकसभा सीट (Amethi Lok Sabha Seat) पर पार्टी प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा (Party candidate Kishori Lal Sharma) के सम​र्थन में शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (National General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि आज भैया राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आपके सांसद नहीं हैं ,लेकिन कोरोना के दौरान उन्होंने मुझसे पूछा कि हमने अमेठी के लोगों के लिए क्या प्रबंध किए हैं?

पढ़ें :- अखिलेश यादव बोले- अमेठी में सिलेंडर वाले लोग अब सरेंडर कर रहे हैं, मीठी चीनी के लिए बोला कड़वा झूठ 

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)ने कहा कि हमने पता किया कि लॉकडाउन में अमेठी के लोग कहां फंसे हैं? उन्हें क्या दिक्कत है? फिर दिन-रात मेहनत करके हमने लोगों को उनके घर पहुंचाया, क्योंकि ये लोग हमारे परिवार के हैं। हमारा आपसे रिश्ता टूटा नहीं क्योंकि हमारा रिश्ता राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक है।

पढ़ें :- यूपीए ने ‘फूड सिक्योरिटी एक्ट’  को दिया कानूनी दर्जा, अब 10 किलो अनाज होगा अगला कदम : राहुल गांधी

PM मोदी खुद 10 साल से सत्ता में हैं और वो जनता को बताएं कि हमने देश के लिए क्या किया है?

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि आज PM मोदी जनता के सामने आकर फिजूल की बातें कर रहे हैं। वो कहते हैं कि कांग्रेस धर्म की विरोधी है, कांग्रेस आपकी भैंस और गहने चुरा लेगी। प्रधानमंत्री खुद 10 साल से सत्ता में हैं और वे जनता को अपने काम का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं। वो जनता को बताएं कि हमने देश के लिए क्या किया है?

आज देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी, देश में 70 करोड़ लोग बेरोजगार हैं

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि आज देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। देश में 70 करोड़ लोग बेरोजगार हैं। मोदी सरकार में रोजगार के अवसर कम हो गए हैं। पहले खेती-किसानी से कमाई होती थी, पर आज महंगाई के चलते खेती मुश्किल में है। फिर जिन सरकारी संस्थानों से रोजगार पैदा होते थे, मोदी जी ने उन्हें अपने दोस्तों को सौंप दिया। निजीकरण हुआ तो आरक्षण ख़त्म हो गया। इसके बाद, मोदी जी ने नोटबंदी की और GST लागू की जिससे छोटे उद्योग बंद हो गए। किसी को न 15 लाख मिले और न काला धन आया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...