1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दो दिवसीय दौरे पर आई प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यशाला को बीच में छोड़ कर दिल्ली रवाना, जानिए वजह

दो दिवसीय दौरे पर आई प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यशाला को बीच में छोड़ कर दिल्ली रवाना, जानिए वजह

राजधानी लखनऊ में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो दिवसी दौरे पर आई थी। लेकिन प्रियंका अपनी कार्यशाला को बीच में ही छोड़ कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। जिसको लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज श्रीवास्तव ने बताया, ‘हां, वह नयी दिल्ली के लिए निकल गई हैं.' उनके जाने का ‘हमें कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया गया है। लेकिन यह कार्यशाला गुरूवार को जारी रहेगा। वहीं सोन‍िया गांधी कोरोना संक्रम‍ित हो गई हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो दिवसी दौरे पर आई थी। लेकिन प्रियंका अपनी कार्यशाला को बीच में ही छोड़ कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। जिसको लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज श्रीवास्तव ने बताया, ‘हां, वह नयी दिल्ली के लिए निकल गई हैं.’ उनके जाने का ‘हमें कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया गया है। लेकिन यह कार्यशाला गुरूवार को जारी रहेगा। वहीं सोन‍िया गांधी कोरोना संक्रम‍ित हो गई हैं।

पढ़ें :- Akasa Air: दिल्ली पहुंच गया अकासा एयर का पहला विमान, जल्द मिल सकता है बोइंग 737 मैक्स को एयर ऑपरेटर परमिट

प्रियंका वाड्रा के जाने को लेकर पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि प्रियंका गांधी के कार्यक्रम के अलावा और कुछ भी रद नही किया गया है। सभी कार्यक्रम सुचारु रुप से संपन्न कराया जाएगा। वहीं उत्तर प्रदेश के विधासभा चुनाव में प्रियंका गांधी ने ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा दिया था। लेकिन प्रियंका का अचानक कार्यशाला छोड़कर जाना बेदह ही चौकाने वाली बात है।

इसी क्रम में आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभीर्टियों पा ने अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा सरकार लगातार अपने पार्टियों के साथ बैठक कर रही है और चुनाव का रोड मैप तैयार कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...