1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Prophet Mohammed Row : मायावती ने बीजेपी को दी नसीहत, बोलीं-विदेशों में भारत की छवि को आघात लगने से बचाए

Prophet Mohammed Row : मायावती ने बीजेपी को दी नसीहत, बोलीं-विदेशों में भारत की छवि को आघात लगने से बचाए

Prophet Mohammed Row : हैदराबाद (Hyderabad) में पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammed Row) पर टिप्पणी करने वाले तेलंगाना (Telangana) से बीजेपी (BJP) विधायक टी राजा (T Raja) को हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीनयथगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Prophet Mohammed Row : हैदराबाद (Hyderabad) में पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammed Row) पर टिप्पणी करने वाले तेलंगाना (Telangana) से बीजेपी (BJP) विधायक टी राजा (T Raja) को हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीनयथगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है। हैदराबाद में उनके इस बयान के खिलाफ सोमवार से ही प्रदर्शन जारी है। वहीं यूपी में भी बीजेपी विधायक के बयान पर प्रतिक्रिया आने लगी है। इस पर बसपा (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर इस मामले में निशाना साधा है।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत को टक्कर देंगे विक्रमादित्य सिंह, मां प्रतिभा सिंह ने जानिए क्या कहा?

मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर लिखा कि अभी बीजेपी (BJP)  से निलम्बित नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर-ए-इस्लाम के विरुद्ध विवादित टिप्पणी पर देश भर में गर्माया माहौल पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हो पाया है कि बीजेपी (BJP)  के अन्य नेता तेलंगाना के विधायक राजा सिंह ने उसी प्रकार का उत्तेजनात्मक कार्य किया है जो अति-शर्मनाक और घोर निन्दनीय है।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले-मोदी जी ने असंभव कार्यों को किया पूरा

बसपा प्रमुख ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि हालांकि तेलंगाना सरकार ने बीजेपी विधायक को आज हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया है, किन्तु क्या यह बीजेपी नेतृत्व की जिम्मेदारी नहीं बनती है कि वह अपने लोगों को संयमित और नियंत्रित रखकर देश में अमन-शान्ति कायम रखने के साथ-साथ विदेशों में भारत की छवि को भी आघात लगने से बचाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...