1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sidhu Musewala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले ही भगवंत मान सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

Sidhu Musewala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले ही भगवंत मान सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) को मानसा गांव में गोली मारी दी गई। बताया जा रहा है कि हमलावारों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu Musewala Murder:  पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) को मानसा गांव में गोली मारी दी गई। बताया जा रहा है कि हमलावारों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक

ये घटना उस समय हुई जब एक दिन पहले ही पंजाब की भगवंत मान सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ली थी। सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर मानसा से लड़ा था और उन्हें आप उम्मीदवार विजय सिंगला ने 63,000 मतों के भारी अंतर से हराया था। वहीं, विजय सिंगला को भगवंत मान सरकार ने भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त कर दिया था।

दो साथी हमले में घायल
बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला के दो साथी इस हमले में घायल हुए हैं। वारदात के बाद पुलिस माले की जांच करने में जुट गयी है। बताया जा रहा है कि पहले गायक के पास करीब 10 गनमैन थे लेकिन मान सरकार ने इनकी संख्या कम कर दी थी। शुरूआती जांच में सामने आ रहा है कि काले रंग की गाड़ी में सवार दो हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया।

 

पढ़ें :- भूकंप की मार झेल रहे तुर्की को भारत ने भेजी राहत-सामग्री, अब तक करीब 4 हजार लोगों की हुई मौत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...