1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही, कोरोना वैक्सीन के लिए आप बनें आत्मनिर्भर

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही, कोरोना वैक्सीन के लिए आप बनें आत्मनिर्भर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक फिर तंज कसा है। इस पर वह ट्विटर के ब्लू टिक को लेकर सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है। ऐसी स्थिति में कोरोना वैक्सीन के लिए लोगों को आत्मनिर्भर हो जाने की जरूरत है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Gandhi Attacked The Modi Government Said The Government Is Fighting For The Blue Tick You Should Become Self Sufficient For The Corona Vaccine

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक फिर तंज कसा है। इस पर वह ट्विटर के ब्लू टिक को लेकर सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है। ऐसी स्थिति में कोरोना वैक्सीन के लिए लोगों को आत्मनिर्भर हो जाने की जरूरत है।

पढ़ें :- 'अल्लाह और ॐ' वाले ट्वीट पर बाबा रामदेव बोले-सबको सन्मति दें भगवान

बता दें कि, शनिवार को ट्विटर ने उपराष्ट्र और आरएसएस प्रमुख समेत कई लोगों के ब्लू टिक को हटा दिया था। इसको लेकर जमकर विवाद हुआ था। वहीं, इसको लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा कि ब्लू टिक के लिए मोदी सरकार लड़ रही है…कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो।

एक अन्य ट्वीट में राहुल ने भाषाई आधार पर भेदभाव रोकने को कहा है। दिल्ली सरकार के एक अस्पताल ने नर्सों से ड्यूटी के दौरान मलयालम में बात नहीं करने को कहा। बाद में इस आदेश को वापस ले लिया गया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मलयालम भी भारतीय भाषा है।

भाषा के आधार पर भेदभाव करना बंद करें। बता दें कि, ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और मोहन भागवत समेत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष पदाधिकारियों के निजी अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया और बाद में हंगामा होने पर इसे बहाल कर दिया।

 

पढ़ें :- जीवन की क़ीमत लगाना असंभव, लेकिन मोदी सरकार छोटी मुआवज़ा राशि भी देने को नहीं तैयार : राहुल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X