1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, कहा-मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, कहा-मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी वैक्सीनेशन को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे हैं। उनका कहना है कि राज्यों में वैक्सीन नहीं पहुंचने के कारण वैक्सीनेशन नहीं हो पा रहा है। इस बीच उन्होंने ​ट्वीट कर एक बार फिर मोदी कैबिनेट विस्तार पर तंज कसा है। दरअसल, मोदी कैबिनेट के विस्तार में 43 नए मंत्रियों ने शपथ ली थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी वैक्सीनेशन को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे हैं। उनका कहना है कि राज्यों में वैक्सीन नहीं पहुंचने के कारण वैक्सीनेशन नहीं हो पा रहा है। इस बीच उन्होंने ​ट्वीट कर एक बार फिर मोदी कैबिनेट विस्तार पर तंज कसा है। दरअसल, मोदी कैबिनेट के विस्तार में 43 नए मंत्रियों ने शपथ ली थी।

पढ़ें :- Congress presidential Election: केएन त्रिपाठी का नामांकन खारिज, जाने क्या है वजह

हालिया मंत्रिपरिषद विस्तार को कोरोना रोधी टीकाकरण से जोड़कर राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल ने हैश टैग #WhereAreVaccines (वैक्सीन्स कहां हैं?) लिख कर कहा- ‘मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं।’

पढ़ें :- क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

राहुल ने जिस मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया है उसके मुताबिक भारत में अगर प्रतिदिन 88 लाख टीके की खुराक दी जाए तो दिसंबर 2021 तक आबादी के 60 फीसदी का टीकाकरण हो पाएगा। इससे तीसरी लहर को रोकने में मदद मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में फिलहाल प्रति दिन औसतन 34 लाख खुराक दी गई।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...