1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का BJP पर हमला, कहा-देश में है डर का माहौल, संसद में भी बोलने नहीं दिया जाता

राहुल गांधी का BJP पर हमला, कहा-देश में है डर का माहौल, संसद में भी बोलने नहीं दिया जाता

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का नेतृत्व राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) कर रहे हैं। इन ​दिनों 'भारत जोड़ो यात्रा' महाराष्ट्र से गुजर रही है। इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने प्रेसवार्ता करके मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारत में पिछले आठ सालों से डर का माहौल है। कुछ लोगों के द्वारा लगातार नफरत और हिंसा फैलाई जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) कर रहे हैं। इन ​दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ महाराष्ट्र से गुजर रही है। इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने प्रेसवार्ता करके मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारत में पिछले आठ सालों से डर का माहौल है। कुछ लोगों के द्वारा लगातार नफरत और हिंसा फैलाई जा रही है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

इस दौरान उन्होंने BJP नेताओं को युवा और किसानों से मिलने की सलाह भी दी। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने कहा कि BJP के नेता हिंदुस्तान के किसान और युवाओं से बात करते तो उन्हें समझ में आता कि उन्हें सामने का रास्ता नहीं मिल रहा। किसान को उनके फैसलों का दाम नहीं मिल रहा है और युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही। महंगाई से हर आदमी परेशान है। इस माहौल के बीच हमने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है।

संवैधानिक संस्थाओं पर भाजपा का कब्जा
भाजपा पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इन्होंने संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा कर रखा है। मीडिया पर भी कंट्रोल करके रखा है। साथ ही कहा कि हमे संसद में भी बोलने नहीं दिया जाता है। हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा था, इसीलिए हमने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की।

 

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...