HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. खचाखच भरी सरकारी बस से राहुल गांधी ने खड़े होकर की यात्रा, राज्य के सीएम भी थे साथ

खचाखच भरी सरकारी बस से राहुल गांधी ने खड़े होकर की यात्रा, राज्य के सीएम भी थे साथ

Rahul Gandhi's Journey in a Government Bus: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कई बार सार्वजनिक जगहों पर आम लोगों के साथ बातचीत करते नजर आए हैं। कभी वह खेतों में किसानों से मिलने पहुंच जाते हैं तो कभी बस स्टैंड पर कुलियों के बीच नजर आते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई बार ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा भी की है। वहीं, अब राहुल गांधी अपने इसी अंदाज को लेकर फिर से सुर्खियों में बनें हुए हैं। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Rahul Gandhi’s Journey in a Government Bus: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कई बार सार्वजनिक जगहों पर आम लोगों के साथ बातचीत करते नजर आए हैं। कभी वह खेतों में किसानों से मिलने पहुंच जाते हैं तो कभी बस स्टैंड पर कुलियों के बीच नजर आते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई बार ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा भी की है। वहीं, अब राहुल गांधी अपने इसी अंदाज को लेकर फिर से सुर्खियों में बनें हुए हैं।

पढ़ें :- INDIA गठबंधन की सरकार अग्निवीर योजना को रद्द कर सभी को बराबर अधिकार और सम्मान सुनिश्चित करेगी: राहुल गांधी

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार रात तेलंगाना के ग्रेटर हैदराबाद में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने यात्रियों से खचाखच भरी राज्य रोडवेज बस में खड़े होकर यात्रा की। इस दौरान राहुल ने बस में सफर कर रहे यात्रियों से बातचीत की। इस दौरान राज्य के सीएम ए रेवंत रेड्डी (CM A Revanth Reddy) भी उनके साथ में थे। वहीं, राहुल गांधी और सीएम रेड्डी को अचानक अपने बीच देखकर यात्री भी हैरान हो गए।

राहुल मल्काजगिरी लोकसभा क्षेत्र के सरूरनगर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद बस में चढ़े। इस दौरान उन्होंने यात्रियों के बीच कांग्रेस के मेनीफेस्टो के ‘पंच न्याय’ ब्रोशर बांटे और राज्य में कांग्रेस सरकार के मुफ्त बस यात्रा योजना को लेकर लोगों से फीडबैक लिया।

बता दें कि तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों- आदिलाबाद, पेड्डापल्ले, करीमनगर, निजामाबाद, जाहिराबाद, मेडक, मलकाजगिरी, सिकंदराबाद, हैदराबाद, चेवेल्ला, महबूबनगर, नगरकुरनूल, नलगोंडा, भुवनगिरि, वारंगल, महबूबाबाद और खम्मम में चौथे चरण के तहत 13 मई को वोटिंग होनी है।

पढ़ें :- पीएम मोदी की अपील : काशी का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा, पहले मतदान फिर करें जलपान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...