1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-महंगाई, किसान और पेगासस के मुद्दें पर करें चर्चा

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-महंगाई, किसान और पेगासस के मुद्दें पर करें चर्चा

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi government) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार विपक्ष की आवाज को दबा रही है। साथ ही आरोप लगाया कि सरकार पेगासस (Pegasus), महंगाई (Dearness) और किसानों (farmers) के मुद्दे पर संसद (Parliament) में बात नहीं करने दे रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi government) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार विपक्ष की आवाज को दबा रही है। साथ ही आरोप लगाया कि सरकार पेगासस (Pegasus), महंगाई (Dearness) और किसानों (farmers) के मुद्दे पर संसद (Parliament) में बात नहीं करने दे रही है।

पढ़ें :- New CM of Punjab: पंजाब के नए मुख्यमंत्री का ऐलान, चरणजीत सिंह चन्नी होंगे सीएम
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि, इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत पूरे विपक्ष ने मिलकर एक प्रेसवार्ता की थी। इसमें सभी विपक्षी नेताओं ने मोदी सराकर पर हमला (attack on modi government) बोला था। उनका आरोप था कि संसद में विपक्षी की आवाज को दबाई जा रही है। जनता से जुड़े मुद्दे पर बात नहीं की जा रही है।

गुरुवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, ‘हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज़ बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही। संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और #Pegasus की बात!’

वहीं, इन मुद्दों को लेकर मॉनसून सत्र में भी जमकर हंगामा हो रहा है। संसद के दोनों सदनों में भी विपक्ष इन मुद्दों को लेकर चर्चा की मांग कर रहा है,​ जिसको लेकर संसद में भी हंगामा हो रहा है। गौरतलब है कि, पेगासस मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमले कर रहा है। इस मुद्दे को लेकर हंगामा मचा हुआ है।

पढ़ें :- वैक्सीनेशन का ग्राफ शेयर कर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा-इवेंट खत्म
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...