1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-आप जनता की आवाज़ दबा नहीं सकते

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-आप जनता की आवाज़ दबा नहीं सकते

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों नेतृत्व कर रहे हैं। इस दौरान वो केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर ​हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री जी, ध्यान से सुन लो-आप जनता की आवाज़ दबा नहीं सकते, इसकी गूंज आपके अहंकार को तोड़ेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों नेतृत्व कर रहे हैं। इस दौरान वो केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर ​हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री जी, ध्यान से सुन लो-आप जनता की आवाज़ दबा नहीं सकते, इसकी गूंज आपके अहंकार को तोड़ेगी।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  हर दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश में जुटे हुए हैं। गुरुवार को उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, चीन के मुद्दे पर Mic off, महंगाई पर Mic off, नोटबन्दी पर Mic off, अग्निपथ पर Mic off और बेरोज़गारी पर Mic off…ऐसी कर दी है हमारे संसद की हालत। इसके साथ ही लिखा है कि, प्रधानमंत्री जी, ध्यान से सुन लो-आप जनता की आवाज़ दबा नहीं सकते, इसकी गूंज आपके अहंकार को तोड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...