1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Raid: Actor Dileep के घर केरल पुलिस ने की छापे मारी, निर्देशक बालचंद्र ने किया था 2017 मामले का खुलासा

Raid: Actor Dileep के घर केरल पुलिस ने की छापे मारी, निर्देशक बालचंद्र ने किया था 2017 मामले का खुलासा

केरल उच्च न्यायालय ने एक्टर मलयालम एक्टर दिलीप (Malayalam Actor dileep) के यौन उत्पीड़न की 2017 की घटना की जांच कर रहे अधिकारियों को कथित तौर पर धमकी देने को लेकर अभिनेता दिलीप (Malayalam Actor dileep) और पांच अन्य के खिलाफ दर्ज एक नये मामले के सिलसिले में मंगलवार को पुलिस को 14 जनवरी तक कार्रवाई ना करने का आदेश दिया था। वहीं अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आ रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sexual Harassment Case: केरल उच्च न्यायालय ने एक्टर मलयालम एक्टर दिलीप (Malayalam Actor dileep) के यौन उत्पीड़न की 2017 की घटना की जांच कर रहे अधिकारियों को कथित तौर पर धमकी देने को लेकर अभिनेता दिलीप (Malayalam Actor dileep) और पांच अन्य के खिलाफ दर्ज एक नये मामले के सिलसिले में मंगलवार को पुलिस को 14 जनवरी तक कार्रवाई ना करने का आदेश दिया था। वहीं अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आ रहा है।

पढ़ें :- पूछताछ के लिए केरल क्राइम ब्रांच पहुंचे Actor Dileep, यौन उत्पीड़न मामले में निर्देशक बालचंद्र पहुंचे केरल हाईकोर्ट

आपको बता दें, अब इस मामले में  पुलिस अलुवा स्थित उनके घर ‘पद्मासरोवरम’ (Padmasarovaram) पर तलाशी अभियान चला रही है। ऐसा कहा जाता है कि ये रेड मामले में मौत की धमकी पर सबूत इकट्ठा करने के लिए है, जिसे उनके पूर्व दोस्त और निर्देशक बालचंद्र कुमार (Director Balachandra Kumar) ने जारी किया था। एक्टर की प्रोडक्शन कंपनी ‘ग्रैंड प्रोडक्शंस’ (Grand Productions) के ऑफिस और उनके भाई अनूप के घर पर भी छापेमारी की जा रही है।


अदालत की अनुमति से 20 सदस्यीय टीम के जरिए इस तलाशी अभियान को चलाया जा रहा है। 25 दिसंबर को, निर्देशक बालचंद्रकुमार (Director Balachandra Kumar) ने दावा किया था कि अभिनेता के पास हमले के विजुअल्स हैं। उन्होंने कई वॉयस क्लिप भी जारी की जो दिलीप के लिए बहुत ही मुश्किल वाले हो सकते हैं। इनमें वो क्लिप भी हैं जिनमें मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों पर हमले की चर्चा करते हुए मेल आवाजें सुनी जा सकती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...