1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kaushal death: रोते हुए मंदिरा ने पति राज की अर्थी को दिया कंधा, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

Raj Kaushal death: रोते हुए मंदिरा ने पति राज की अर्थी को दिया कंधा, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

मंदिरा बेदी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस के पति राज कौशल का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया है। एक्ट्रेस परिवार के बाकी लोगों के साथ पति का अंतिम संस्कार करने पहुंचीं। मंदिरा राज के जाने से टूट गई हैं। अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज जो सामने आ रहे हैं उनमें मंदिरा फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: मंदिरा बेदी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस के पति राज कौशल का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया है। एक्ट्रेस परिवार के बाकी लोगों के साथ पति का अंतिम संस्कार करने पहुंचीं। मंदिरा राज के जाने से टूट गई हैं। अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज जो सामने आ रहे हैं उनमें मंदिरा फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- VIDEO: बारिश बनी Nora Fateh के लिए मुसीबत, बार-बार गिरा पल्लू और फिर ...

हालांकि इस दौरान मंदिरा ने कुछ ऐसा कि कि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, एम्बुलेंस से जब राज को श्मशान घाट ले जाया जा रहा था तब बाकी लोगों के साथ मंदिरा ने भी अर्थी को पकड़ा। हालांकि अर्थी को पकड़ते ही वह फिर टूटने लगी थीं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अर्थी को नहीं छोड़ा। फैंस भी मंदिरा के इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहे हैं।


जब राज को मुखाग्नि दी जा रही थी तब मंदिरा हाथ जोड़े और रोते हुए बस उन्हें ही देख रही थीं। मंदिरा के दोस्त और कई बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स वहां पहुंचे हैं। रोहित रॉय जब मंदिरा से मिलने आए तो वह खुद को संभाल ही नहीं पाईं। वह उन्हें गले लगाकर रोने लगीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollyMetro (@bollymetro)

पढ़ें :- दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने सरेआम किया किस, वीडियो हो रहा वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...