1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल में बोले राजनाथ सिंह- दीदी को हटाने और BJP को लाने का मन बना चुकी है जनता

बंगाल में बोले राजनाथ सिंह- दीदी को हटाने और BJP को लाने का मन बना चुकी है जनता

By Manali Rastogi 
Updated Date

Rajnath Singh Said In Bengal People Have Made Up Their Mind To Remove Didi And Bring Bjp

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमने पश्चिम बंगाल में हाईवे बनाने के लिए बहुत पैसे दिए है। हमें डर है कि ममता बनर्जी इसे लटका न दे, अटका न दे, भटका न दे। लेकिन मैं जानता हूं कि हाईवे के लिए जो पैसा दिया है अब वह न लटकेगा, न भटकेगा, न अटकेगा और हाईवे बनेगा क्योंकि TMC जा रही है और BJP आ रही है।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारी रैलियों में भारी संख्या में लोग आ रहे हैं। इससे ये पता चलता है कि पश्चिम बंगाल में अब जनता ममता दीदी को हटाकर भारतीय जनता पार्टी को लाना चाहती है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि दीदी ने पश्चिम बंगाल में जन धन खाते खोलने की अनुमति दी है या नहीं, लेकिन यह योजना तब लाई गई थी जब हमारे पूर्व पीएम राजीव गांधी ने कहा था कि जब उन्होंने 100 पैसे भेजे थे, तो लोगों को 14 पैसे मिले थे। मोदी जी का कहना है कि वह मजबूर पीएम नहीं, बल्कि मजबूत पीएम हैं, और यह सुनिश्चित किया कि पूरे 100 पैसे लोगों तक पहुंचे।’

बता दें कि पश्चिम बंगाल के साथ पांच अन्य राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है। ऐसे में आज मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस बार केरल में पहले 21,498 चुनाव केंद्र थे, अब यहां चुनाव केंद्रों की संख्या 40,771 होगी। पश्चिम बंगाल में 2016 में 77,413 चुनाव केंद्र थे अब 1,01,916 चुनाव केंद्र होंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...