1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajpal Yadav का बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म की शूटिंग के दौरान सचमुच थप्पड़ मारा…

Rajpal Yadav का बड़ा खुलासा, कहा- फिल्म की शूटिंग के दौरान सचमुच थप्पड़ मारा…

राजपाल ने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक नई पहचान बनाई। ढोल, भूल भुलैया जैसी कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘चुप चुप के’ में राजपाल का किरदार भी तारीफ के लायक है। हाल ही में राजपाल यादव ने अपने चुप चुप के शूटिंग के दिनों को याद किया और एक चौंकाने वाला खुलासा किया। इस फिल्म के लिए राजपाल यादव को सचमुच थप्पड़ मारा गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक नई पहचान बनाने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने ढोल, भूल भुलैया जैसी कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘चुप चुप के’ में राजपाल का किरदार भी तारीफ के लायक है। हाल ही में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने अपने चुप चुप के शूटिंग के दिनों को याद किया और एक चौंकाने वाला खुलासा किया। इस फिल्म के लिए राजपाल यादव को सचमुच थप्पड़ मारा गया था।

पढ़ें :- Rajpal Yadav Success Story: कद छोटा था पर सपने थे बड़े, बीबी की मौत के बाद ऐसे बदली ज़िंदगी

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव (Rajpal Yadav) सिनेमा के इतिहास के सबसे प्रभावशाली हास्य कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन कॉमेडी फिल्में बनाई हैं और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता है। राजपाल ने अपने करियर की शुरुआत नकारात्मक भूमिकाओं से की थी लेकिन फिर उन्होंने कॉमेडी की ओर रुख किया और कॉमेडी के किंग बन गए।

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने वक्त, आन, मुझसे शादी करोगी, मैं मेरी पत्नी और वो, मालामाल वीकली, चुप चुप के, भागमभाग, ढोल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। . “भूल भुलैया।” एक हिस्सा था. राजपाल यादव का नाम बॉलीवुड में इतना मशहूर है कि इंडस्ट्री में उनकी डिमांड कभी कम नहीं होगी. हर साल वह किसी न किसी फिल्म में नजर आते हैं और उनका किरदार लोगों के बीच लोकप्रिय हो जाता है।


हालाँकि, राजपाल यादव इस समय अपने एक इंटरव्यू के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल, राजपाल यादव ने हाल ही में एक वेब पोर्टल से बात की और अपने अतीत के बारे में कुछ बातें बताईं। सबसे पहले राजपाल यादव ने अपने इंटरव्यू में शाहरुख के साथ काम करने का अनुभव साझा किया. उन्होंने बताया कि शाहरुख खान के साथ उनकी पहली फिल्म कल हो ना हो थी।


उनका कहना है कि वह फिल्म में नए थे और इसीलिए शाहरुख ने उनके साथ बारह बार सीन तैयार किया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘शाहरुख सुपरस्टार थे और मैं उस वक्त न्यूकमर थी.’ ऐसे में कल हो ना हो के सीन के लिए मुझे 12 बार रिहर्सल करनी पड़ी और उस दौरान शाहरुख खान भी मेरे साथ काम कर रहे थे. जैसे वह भी कोई नौसिखिया हो. उनके साथ काम करते हुए मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि वह सुपरस्टार हैं।’ इस सीन में हमारा तालमेल अद्भुत था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...