1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राखी सावंत मां बनने को हुईं बेचैन, बोलीं- पति को नहीं मिला टाइम तो मैं चुनूंगी दूसरा विकल्प

राखी सावंत मां बनने को हुईं बेचैन, बोलीं- पति को नहीं मिला टाइम तो मैं चुनूंगी दूसरा विकल्प

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनके बयान काफी चर्चा में रहते हैं। इस बीच अब राखी सावंत अपने नए बयान को लेकर चर्चा में हैं।उन्होंने कहा है कि वह मां बनना चाहती हैं। राखी सावंत ने अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने पति और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। खुद के मां बनने को लेकर राखी सावंत ने कहा, 'महिलाओं के साथ कई परेशानियां होती हैं और फिर गर्भ धारण करने में बड़ी तकलीफ होती है। एक निश्चित उम्र के बाद मां बनना काफी मुश्किल हो जाता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनके बयान काफी चर्चा में रहते हैं। इस बीच अब राखी सावंत अपने नए बयान को लेकर चर्चा में हैं।

पढ़ें :- ऐश्वर्या राय का 27 साल पुराना अनदेखा Video Viral, देखें क्या करते आईं नजर
Jai Ho India App Panchang

उन्होंने कहा है कि वह मां बनना चाहती हैं। राखी सावंत ने अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने पति और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। खुद के मां बनने को लेकर राखी सावंत ने कहा, ‘महिलाओं के साथ कई परेशानियां होती हैं और फिर गर्भ धारण करने में बड़ी तकलीफ होती है। एक निश्चित उम्र के बाद मां बनना काफी मुश्किल हो जाता है।

राखी सावंत ने कहा कि अगर कोई बॉलीवुड में लंबे समय तक काम करना चाहता है तो वह भविष्य में बच्चे के बारे में सोच सकता है और अपने एग फ्रीज करके मुमकिन कर सकता है। इसलिए सबसे बेहतर होता अगर कोई अपने एग फ्रीज कर सकता है तो।’ इसके बाद राखी सावंत ने कहा है कि वह इस समय मां बनने के तैयार हैं। साथ ही अपने पति को लेकर भी बड़ी बात बोली है।

ड्रामा क्वीन ने कहा कि हां मैं मां बनना चाहती हूं। अब टाइम हो गया। चूंकि मेरे एग फ्रीज हुए हैं, इसलिए मैं भी काम कर सकती हूं। अगर मेरे हस्बैंड आते हैं तो अच्छा है, वरना आगे चलकर कोई तो फैसला मुझे लेना ही पड़ेगा।’ राखी सावंत ने कहा कि वह इस जिंदगी के लिए सलमान खान की ऋणी हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं।

राखी सावंत ने कहा कि सलमान की मैं बहुत शुक्रजुगार हूं इस जन्म के लिए, मेरा सपना है कि मैं सलमान के पैर धोना चाहती हूं। जैसे मैं अपनी मां के पैर धोती हूं, वैसे ही मैं सलमान खान, उनके परिवार, मां-बाप, सोहेल के पैर धोना चाहती हूं। यह मेरा सपना है।’ राखी सावंत ने ऐसा करने की वजह को भी बताया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने उनकी मां के इलाज के लिए काफी मदद की है।

पढ़ें :- Naseeruddin Shah बोले- यूपी के सीएम योगी हमेशा उगलते हैं नफरत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...