HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sankranti के लिए राम चरण पत्नी उपासना के साथ बेंगलुरु के लिए हुए रवाना

Sankranti के लिए राम चरण पत्नी उपासना के साथ बेंगलुरु के लिए हुए रवाना

अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को उनकी बेटी क्लिन के साथ शनिवार को हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। शटरबग्स द्वारा कैप्चर की गई तस्वीरों में, राम चरण अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं, जबकि उपासना अपने पालतू कुत्ते राइम को गोद में लिए हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ram Charan News: अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को उनकी बेटी क्लिन के साथ शनिवार को हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। शटरबग्स द्वारा कैप्चर की गई तस्वीरों में, राम चरण अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं, जबकि उपासना अपने पालतू कुत्ते राइम को गोद में लिए हुए हैं।

पढ़ें :- Ghatkopar Hoarding Collapse : बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की हादसे में मौत, 3 दिन बाद मिले शव

‘आरआरआर’ अभिनेता ने काली टोपी के अलावा, काला कुर्ता और चिनोस की एक जोड़ी पहनी थी। उन्हें क्लिन को पकड़े हुए और फोटो खिंचवाने से बचने के लिए उसका चेहरा ढंकते हुए देखा गया। उपासना ने डेनिम के साथ ग्रे ओवरकोट पहना था।

वे कथित तौर पर रिश्तेदारों पवन कल्याण, नागबाबू, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भोगी और संक्रांति मनाने के लिए बेंगलुरु में हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, राम चरण कियारा आडवाणी के साथ निर्देशक शंकर की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गेम चेंजर’ की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं। फिल्म को वर्तमान राजनीति के साथ एक एक्शन ड्रामा के रूप में पेश किया गया है और इसे तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। – तेलुगु, तमिल और हिंदी। ‘गेम चेंजर’ को पैन-इंडिया रिलीज के लिए श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू और शिरीष गारू द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

पढ़ें :- Chhota Bheem Trailer Out: ढोलकपुर के दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ रहे छोटा भीम, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...