1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुरुग्राम के मेदांता में होगा राम रहीम के स्वास्थ्य की जांच,कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना

गुरुग्राम के मेदांता में होगा राम रहीम के स्वास्थ्य की जांच,कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना

दुष्कर्म के आरोप में सुनारिया जेल में बंद राम रहीम का का मेडिकल टेस्ट गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में होगा। पीजीआई की रोहतक में टेस्ट की सुविधा नहीं होने के कारण मेदांता रेफर ​किया गया है। जबकि एम्स प्रशासन ने कोविड-19 के चलते टेस्ट बंद कर रखे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ram Rahims Health Check Up To Be Held In Gurugrams Medanta Left Amid Tight Security

रोहतक। दुष्कर्म के आरोप में सुनारिया जेल में बंद राम रहीम का का मेडिकल टेस्ट गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में होगा। पीजीआई की रोहतक में टेस्ट की सुविधा नहीं होने के कारण मेदांता रेफर ​किया गया है। जबकि एम्स प्रशासन ने कोविड-19 के चलते टेस्ट बंद कर रखे हैं।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ में दिखे कोरोना के लक्षण, गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में भर्ती

ऐसे में रविवार सुबह 10 बजे डीएसपी शमशेर सिंह के नेतृत्व में जिला पुलिस की एक टीम राम रहीम को लेकर सुनारिय जेल से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के लिए रवाना हुई। बता दें कि, पिछले दिनों पेट में दर्द के चलते राम रहीम को पीजीआई में भर्ती कराया गया था, जहां उनके पेट का सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रो स्कैन हुए थे।

सूत्रों का कहना है कि अब राम रहीम का जो टेस्ट होना है, उसकी सुविधा पीजीआई में नहीं है। ऐसे में पीजीआई प्रशासन द्वारा गठित डॉक्टरों की कमेटी ने सुनारिया जेल प्रशासन को सुझाव दिया कि राम रहीम के टेस्ट दिल्ली स्थित एम्स में करवाए जाएं।

जेल प्रशासन ने एम्स में पता किया तो बताया गया कि कोविड महामारी के चलते अभी टेस्ट बंद हैं। जेल प्रशासन ने फिर कमेटी से पूछा तो कमेटी ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल का नाम सुझाया। इसके चलते सुबह पुलिस की टीम राम रहीम को जेल से लेकर गुरुग्राम रवाना हुई।

 

पढ़ें :- सपा सांसद आजम खान की हालत नाजुक, किडनी और चेस्ट में बढ़ी दिक्कत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X