1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर निभाने जा रहे इस भारतीय क्रिकेटर की भूमिका, 250 करोड़ है बजट

रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर निभाने जा रहे इस भारतीय क्रिकेटर की भूमिका, 250 करोड़ है बजट

सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद, सौरव गांगुली अगले भारतीय क्रिकेट कप्तान हैं जिनके जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के वर्तमान अध्यक्ष ने इस परियोजना के लिए हां कह दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ranbir Kapoor Is Going To Play The Role Of This Indian Cricketer On The Big Screen The Budget Is 250 Crores

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद, सौरव गांगुली अगले भारतीय क्रिकेट कप्तान हैं जिनके जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के वर्तमान अध्यक्ष ने इस परियोजना के लिए हां कह दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है इसके निर्माण में 200 से 250 करोड़ रुपये खर्च किए जा सकते हैं।

पढ़ें :- सुरेश रैना ने ऐसा क्या कहा कि मचा बवाल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना

वहीं माना जा रहा है कि, सौरव गांगुली की इस बायोपिक में बॉलीवुज के दिलकश अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। सौरव ने बताया है कि, हां, मैंने बायोपिक के लिए हामी भर दी है। यह हिंदी में होगी लेकिन अभी निर्देशक के नाम का खुलासा करना संभव नहीं है। सब कुछ फाइनल होने में कुछ और समय लगेगा।” खबरों के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।

प्रोडक्शन हाउस सौरव गांगुली से एक से अधिक बार मिल चुका है। फिल्म सौरव गांगुली की पूरी क्रिकेट जर्नी को कैप्चर करेगी। एक युवा क्रिकेटर के रूप में और भारतीय राष्ट्रीय टीम के कप्तान बनने से लेकर लॉर्ड्स में उनकी ऐतिहासिक जीत और अंत में बीसीसीआइ के अध्यक्ष बनने तक, ये फिल्म सौरव गांगुली के जीवन के सभी पहलुओं को कवर करेगी।

 

पढ़ें :- आपको ये जानकर हैरानी होगी की कैसे ग्रेग चैपल ने की थी दीपक चाहर का कैरियर खत्म करने की कोशिश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...