1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सीएम से Randeep Hooda ने मांगी मदद, पेट में फंसी बाघिन को लेकर किया ट्वीट

सीएम से Randeep Hooda ने मांगी मदद, पेट में फंसी बाघिन को लेकर किया ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने गुरुवार को सुरई वन क्षेत्र में पेट में जाल के साथ फंसी एक बाघिन को बचाने और उसका इलाज करने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और संबंधित अधिकारियों से समर्थन मांगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने गुरुवार को सुरई वन क्षेत्र में पेट में जाल के साथ फंसी एक बाघिन को बचाने और उसका इलाज करने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और संबंधित अधिकारियों से समर्थन मांगा।

पढ़ें :- Veer Savarkar रोल के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया घटाया 30 किलो वजन

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)  को उनकी सामाजिक सक्रियता के लिए जाना जाता है, और उन्होंने पहले भूखमरी के बारे में सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाई थी और आत्महत्या विरोधी पहल में भी भाग लिया था। ‘सरबजीत’ फेम अभिनेता ने एक्स पर जाकर जंगल में दौड़ रही एक बाघिन की तस्वीर साझा की, जिसके पेट में एक फंदा फंसा हुआ है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “उत्तराखंड के सुरई वन रेंज में एक बाघिन अपने पेट में जाल लेकर घूम रही है। अधिकारियों से उसके बचाव और इलाज के लिए तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करें @ukfd_official @pushkardhami @ntca। ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ अभिनेता ने अपने पोस्ट में राज्य के मुख्यमंत्री को भी टैग किया है।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, रणदीप ने 29 नवंबर को अभिनेत्री लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने इंफाल, मणिपुर में परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की।वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में लीड रोल में नजर आएंगे। उनकी झोली में ‘अनफेयर एंड लवली’ भी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...