1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को बताया ‘मल्टी टैलेंटेड बेबी’

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को बताया ‘मल्टी टैलेंटेड बेबी’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कुक भी हैं। बीते मंगलवार की रात, दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित किया, जिसमें उन्होंने कई प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए। दीपिका को लेकर ढेर सारे सवाल थे। रणवीर ने उनका बड़े प्यार से जवाब दिया। जब एक नेटीजन ने रणवीर से पूछा कि क्या उन्हें अपनी पत्नी द्वारा पकाया गया खाना पसंद है, तो 'गली बॉय' स्टार दीपिका की तारीफ करना बंद नहीं कर पाए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कुक भी हैं। बीते मंगलवार की रात, दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित किया, जिसमें उन्होंने कई प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए। दीपिका को लेकर ढेर सारे सवाल थे। रणवीर ने उनका बड़े प्यार से जवाब दिया। जब एक नेटीजन ने रणवीर से पूछा कि क्या उन्हें अपनी पत्नी द्वारा पकाया गया खाना पसंद है, तो ‘गली बॉय’ स्टार दीपिका की तारीफ करना बंद नहीं कर पाए।

पढ़ें :- Braking: शूटिंग के दौरान Deepika Padukone की बिगड़ी तबीयत, इस समस्या के कारण पहुंची अस्पताल

“इसे प्यार करो। वह एक अद्भुत रसोइया है। मेरा बहुप्रतिभाशाली बच्चा,” उसने जवाब दिया। रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  के जवाब को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि ब्राउनी पॉइंट्स कमाने की कोशिश कर रही हूं? और पति को टैग कर दिया। एक और फैन ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  से पूछा कि वह दीपिका को कितना मिस कर रहे हैं। अभिनेता, जो इस समय प्रीमियर लीग खेल देखने के लिए यूके में है, ने अपने एक-शब्द के उत्तर “लोड्स!” से दिल जीत लिया।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी इस जवाब को शेयर करते हुए कहा कि मैं भी। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)   को 2012 में संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम-लीला के निर्माण के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। छह साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 2018 में इटली में शादी के बंधन में बंध गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...