1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लोकल बस में छेड़छाड़ का शिकार हुई Raveena Tandon, ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा

लोकल बस में छेड़छाड़ का शिकार हुई Raveena Tandon, ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में रवीना (Raveena Tandon)  ने अपने टीनएज के समय को याद करके बड़ा खुलासा किया है। एक ट्वीट के दौरान उन्होंने मुंबई के मिडिल क्लास (middle class of mumbai) के स्ट्रगल के बारे में बताया। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में रवीना (Raveena Tandon)  ने अपने टीनएज के समय को याद करके बड़ा खुलासा किया है। एक ट्वीट के दौरान उन्होंने मुंबई के मिडिल क्लास (middle class of mumbai) के स्ट्रगल के बारे में बताया।

पढ़ें :- #BoycottKashyap के चलते Anurag और Taapsee की फैन्स से अपील, कहा- हमारी फिल्म का बॉयकॉट...

एक्ट्रेस ट्वीट में लिखा, ‘टीनेजर्स के दिनों में, लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है, छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी ली गई और वह सब कुछ हुआ, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी।

विकास का स्वागत है। हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि जितने भी पर्यावरण की सुरक्षा के स्थान जंगल को हम काट रहे हैं, उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा।’

Raveena Tandon ने किया खुलासा 

वहीं जब एक अन्य यूजर ने रवीना टंडन (Raveena Tandon ) से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया है, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? तो इस पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया है।

इस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘साल 1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने के नाते आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स के द्वारा भी मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया गया। काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी।

नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर। किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो।’ काम के बारे में बात करें तो जल्द वह और भी धमाकेदार फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। आखिरी बार आपने उन्हें KGF2 में देखा होगा।

पढ़ें :- Boycott Laal Singh Chaddha : कंगना रनौत बोलीं- फिल्म बायकॉट करने के पीछे मास्टरमाइंड आमिर खान का हाथ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...