HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुखद : जेडीयू नेता और एमएलसी तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन, नीतीश ने जताया शोक

दुखद : जेडीयू नेता और एमएलसी तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन, नीतीश ने जताया शोक

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेता और विधान परिषद के सदस्य तनवीर अख्तर का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है। संक्रमित होने के बाद इनका आईजीआईएमएस में इलाज चल रहा था, जहां शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू नेता तनवीर अख्तर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेता और विधान परिषद के सदस्य तनवीर अख्तर का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है। संक्रमित होने के बाद इनका आईजीआईएमएस में इलाज चल रहा था, जहां शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू नेता तनवीर अख्तर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब

बता दें कि जेडीयू नेता तनवीर अख्तर पिछले महीने कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों से उनका इलाज चल रहा था, लेकिन शनिवार को वो कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए। बता दें कि इससे पहले, बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह और भाजपा के  एमएलसी हरिनारायण चौधरी की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्टीट कर लिखा कि बिहार विधान परिषद के सदस्य मो. तनवीर अख्तर का निधन अत्यंत दुखद है। वे एक कुशल राजनेता थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें जन्नत में आला मकाम अता करें।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद विधायक तेजस्वी यादव ने भी तनवीर अख्तर के निधन पर शोक व्यक्त किया। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना संक्रमण के कारण जेडीयू एमएलसी जनाब तनवीर अख्तर के असामयिक निधन की खबर सुन आहत हूं। ईश्वर मरहूम को जन्नत में मकाम दें।  दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सब्र और हिम्मत दें।

पढ़ें :- राष्ट्रपति भवन का 'दरबार हॉल' अब 'गणतंत्र मंडप' और 'अशोक हॉल' अब 'अशोक मंडप', बदले नाम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...