1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सलमान खुर्शीद ने कहा- प्रियंका गांधी मुख्यमंत्री पद की बेहतरीन और बड़ी दावेदार होंगी

सलमान खुर्शीद ने कहा- प्रियंका गांधी मुख्यमंत्री पद की बेहतरीन और बड़ी दावेदार होंगी

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि यह एआईसीसी महासचिव प्रियंका वाड्रा पर निर्भर है कि वह विधानसभा चुनाव में खुद को मतदाताओं के सामने किस रूप में पेश करती हैं, लेकिन जोर देकर यह कहा वह महान चेहरा है। वह कैप्टन हैं जो राज्य में पार्टी की अगुआई कर रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि यह एआईसीसी महासचिव प्रियंका वाड्रा पर निर्भर है कि वह विधानसभा चुनाव में खुद को मतदाताओं के सामने किस रूप में पेश करती हैं, लेकिन जोर देकर वह कैप्टन हैं जो राज्य में पार्टी की अगुआई कर रही हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बीजेपी के सामने मुख्य चुनौती पेश करेगी और प्रियंका गांधी इस बात को लेकर प्रतिबद्ध हैं कि पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़े।

पढ़ें :- पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर लाभार्थियों को दी गई सरकारी योजनाओं की जानकारी
Jai Ho India App Panchang

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन के लिए इंतजार नहीं करती रहेगी। बल्कि जो कुछ भी इसके पास है उसके साथ लड़ने को प्रतिबद्ध है। यह पूछे जाने पर कि क्या प्रियंका गांधी मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे सही दावेदार होंगी? खुर्शीद ने कहा कि मैं तब तक इसका जवाब नहीं दे सकता हूं जब तक वह खुद हमें कोई संकेत नहीं देती हैं। लेकिन वह बेहतरीन हैं, बड़ी दावेदार होंगी।

राज्य में मेनिफिस्टो कमेटी के प्रमुख खुर्शीद ने कहा कि आपको सिर्फ इतनी करना है कि अपने सामने योगी (यूपी के मुख्यमंत्री) और प्रियंका गांधी की तस्वीर रख दीजिए। आपको कुछ और सवाल पूछने की जरूरत नहीं होगी। खुर्शीद ने कहा कि वह खुद को यूपी के वोटर्स के सामने कैसे पेश करती हैं, यह उनका फैसला होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...