1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विधानसभा क्षेत्र भोगनीपुर प्रभारी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

विधानसभा क्षेत्र भोगनीपुर प्रभारी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश का प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी गुरुवार को राजधानी लखनऊ समेत पूरे प्रदेश में महंगाई , बेरोजगारी, पंचायत चुनावों में धांधली समेत कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया। 16 सूत्रीय मांगों का राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश का प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी गुरुवार को राजधानी लखनऊ समेत पूरे प्रदेश में महंगाई , बेरोजगारी, पंचायत चुनावों में धांधली समेत कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया। 16 सूत्रीय मांगों का राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

पढ़ें :- PM Modi and Mamata Banerjee meeting: पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच मुलाकात में जानिए क्या-क्या हुई बातें?

इसके साथ ही जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा द्वारा की गई कथित धांधली का भी विरोध कर ज्ञापन सौंपा गया।शासन प्रशासन की अराजकता, डीजल पेट्रोल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि, किसानों के उत्पीड़न, बेदम कानून व्यवस्था, महिला उत्पीड़न के विरोध में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। वहीं सपा के इस प्रदर्शन को लेकर प्रशासन भी अलर्ट है। इसके लिए कुछ सपा नेताओं को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। वहीं कुछ जगहों पर सपा कार्यकर्ताओं को बाहर निकलने से भी रोका जा गया है।

पुखरायां कानपुर देहात 15 जुलाई समाजवादी पार्टी विधानसभा क्षेत्र भोगनीपुर के प्रभारी नरेन्द्र पाल सिंह मनु की हुई क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर के तीखी झड़प सपा कार्यकर्ताओं को तहसील मुख्यालय पुखरायां में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देना था। जब तहसील की ओर बढ़े तो क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर ने रोकते हुए उप जिलाधिकारी को रास्ते में ही ज्ञापन देने की जिद की, जिसको लेकर नरेंद्र पाल सिंह मनु की क्षेत्राधिकारी से तीखी झड़प हो गई। उन्होंने तहसील मुख्यालय में ही ज्ञापन देने की जिद की और कहा कि भाजपा के गुंडों ने प्रशासन से मिलकर ब्लाक प्रमुख के चुनाव में वोट लूटकर चुनाव जीता है। वह सपा कार्यकर्त्ताओं के साथ तहसील की ओर बढ़ गए। तहसील भोगनीपुर पहुंचकर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन के दौरान लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष करुणाशंकर दिवाकर शामिल रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...