1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. पुलिस के खौफ से अंडरवियर में इस शख्स ने छुपाए समोसे, पकड़े जाने पर हुआ होश उड़ाने वाला खुलासा

पुलिस के खौफ से अंडरवियर में इस शख्स ने छुपाए समोसे, पकड़े जाने पर हुआ होश उड़ाने वाला खुलासा

Samosa Was Carrying A Young Man Hiding In His Underwear After Knowing The Reason The Police Beat Him

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज तक आप सभी ने कई महंगी चीजों की तस्करी के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम जिस तस्करी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी। यह मामला इंगलैंड का है। जहाँ एक शख्स को पुलिस ने समोसे की तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- Girlfriend की अंडरवियर मे शख्स ने डाल दी तीखी मिर्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें video

सुनकर आपको हंसी आ रही होगी लेकिन यह सच है। वैसे यह अब तक का सबसे अजोबीगरीब केस है जो सामने आया है। वैसे आगे की खबर आपको और हैरान कर सकती है। जी दरअसल समोसे का स्मगलर समोसे को कहां छिपाकर ले जा रहा था, जब यह राज पुलिस को पता चला तो उन्होंने अपने सिर पीट लिया।

क्या है मामला

इंगलैंड की पुलिस ने हाल ही में साल 2020 के अजोबीगरीब गिरफ्तारी के मामलों का खुलासा किया। इस खुलासे को करते हुए उन्होंने स्मगलिंग से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने कहा यह मामला बर्मिंघम का है। जहाँ पिछले साल समोसे की स्मगलिंग में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। जैसे ही समोसे की बरामदगी हुई तो पुलिसवाले शर्म गए क्योंकि चोर ने समोसे को अंडरवियर के अंदर छिपया था।

जैसे ही इस स्मगलिंग का पर्दाफाश हुआ तो पता चला कि ये शख्स जेल से पेरोल पर छूटा था और वापस जेल के अंदर जाते वक्त अंडरवियर में समोसे ले जा रहा था। जब उससे पूछताछ हुई तो उसने कहा, ‘सेल में पुलिस अच्छे स्तर का नाश्ता नहीं देती, इस वजह से वह ऐसा कर रहा है।’ वैसे इस खबर के वायरल होने के बाद से कई लोगों का हंस हंस के हाल बुरा हो गया है। अब इस समय कई लोग इंग्लैंड पुलिस का मजाक बना रहे हैं तो कई लोग इस मामले को जानने के बाद हंस-हंस कर लौट-पौट हो रहे हैं।

पढ़ें :- जब नहीं मिली रहने को जमीन, तो युवक ने ऑटो में बन लिया आलीशान घर... पानी के लिए की खास सुविधा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...