1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ की जोड़ी मास्टर ब्लास्टर में करेगी धमाका,पहली बार दोनों स्टार करेंगे एक साथ काम

संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ की जोड़ी मास्टर ब्लास्टर में करेगी धमाका,पहली बार दोनों स्टार करेंगे एक साथ काम

एक्शन-कॉमेडी फिल्मों के निर्माण के लिए मशहूर फिल्ममेकर फिरोज ए नाडियाडवाला (Firoz A Nadiadwala) ने अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। बता दें कि फिल्म निर्माता ने 'हेरा फेरी', 'फिर हेरा फेरी', 'आवारा पागल दीवाना' और 'वेलकम' जैसी फ्रेंचाइजी का निर्माण किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। एक्शन-कॉमेडी फिल्मों के निर्माण के लिए मशहूर फिल्ममेकर फिरोज ए नाडियाडवाला (Firoz A Nadiadwala) ने अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। बता दें कि फिल्म निर्माता ने ‘हेरा फेरी’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ जैसी फ्रेंचाइजी का निर्माण किया है। वहीं, अब फिरोज ए नाडियाडवाला (Firoz A Nadiadwala) की आगामी कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल का शीर्षक ‘मास्टर ब्लास्टर’ (Master Blaster)  है। इस फिल्म के लिए मशहूर निर्माता ने दो बेहतरीन एक्शन स्टार्स संजय दत्त (Sanjay Dutt) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को चुना है।

पढ़ें :- Breking: सट्टेबाजी ऐप और IPL मामले में रैपर बादशाह पुलिस के सामने पेश, संजय दत्त सहित 40 अन्य के खिलाफ FIR

कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल फिल्म (comedy-action musical film) ‘मास्टर ब्लास्टर’ (Master Blaster) अभी प्री-प्रोडक्शन के चरण में है। मूवी की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। फिल्म को बड़े पैमाने पर हांगकांग, मकाऊ और मुख्यभूमि चीन में लॉस एंजिल्स और चीन के एक्शन और तकनीकी दल के साथ शूट किया जाएगा। सिनेमा इतिहास में पहली बार फिल्म में कई नए तकनीकी नवाचार पेश किए जाएंगे।

निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला (Firoz A Nadiadwala) का शाओलिन मंदिर के साथ संबंध 20 साल से अधिक पुराना है, जिसके कारण फिल्म के सितारों को व्यक्तिगत प्रशिक्षण और वरिष्ठों की देखरेख में मार्शल आर्ट, हाथ से युद्ध और प्राचीन हथियार के उन्नत रूप में कठोर और व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना होगा। कई सुपरहिट फिल्मों जैसे ‘खलनायक’ और ‘कारतूस’ में जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के बाद, यह पहली बार है कि जब संजय दत्त (Sanjay Dutt) उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

‘मास्टर ब्लास्टर’ के एलान से उत्साहित फैंस 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दोनों ही अपने दमदार अभिनय और एक्शन अवतार के लिए जाने जाते हैं। इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखना रोमांचक होगा। फिल्म के निर्देशक और मुख्य अभिनेत्री का नाम जल्द ही घोषित होगा, जो फिल्म के लिए फैंस के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा देगी।

पढ़ें :- Video: Shahid, वरुण और टाइगर का एक साथ डांस रिहर्सल वीडियो वायरल, एनर्जी देख झूमे फैन्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...